जींद से चंडीगढ़ अब ढ़ाई घंटे में पहुंचाएगी रोडवेज: 3 अप्रैल से NH-152 डी से चलेगी बस सेवा; एक घंटे का बचेगा समय

हरियाणा के जींद से चंडीगढ़ तक नेशनल हाईवे नंबर 152-डी से होकर सीधी बस सेवा 3 अप्रैल से शुरू होगी। इससे यात्रियों के समय की काफी बचत होगी। जींद से कैथल, पेहोवा होकर चंडीगढ़ जाने में साढ़े 3 से 4 घंटे लगते हैं, लेकिन 152-डी से होकर जाने में मात्र ढ़ाई घंटे का समय ही लगेगा।

उपयोगकर्ताओं द्वारा ट्रम्प, पोप के यथार्थवादी डीपफेक उत्पन्न करने के बाद एआई लैब मिडजर्नी ने सेवा रोक दी

3 अप्रैल से रोजाना सुबह साढ़े आठ बजे बस जींद बस अड्डे से चंडीगढ़ के लिए निकलेगी। सफीदों रोड पर जामनी के पास से बस नेशनल हाइवे नंबर 152-डी पर एंट्री करेगी, जो सीधे अंबाला के इस्माइलाबाद के पास हाइवे से नीचे उतरेगी। यहां से अंबाला, डेराबसी, जिरकपुर होते हुए चंडीगढ़ पहुंचेगी। हाइवे पर जींद-असंध रोड के क्रॉसिंग पर, राजौंद-असंध रोड की क्रॉसिंग पर, पेहोवा-कुरुक्षेत्र रोड की क्रॉसिंग पर भी बस के स्टॉपेज होंगे।

वापसी में भी बस इसी रूट से आएगी और जामनी के पास से जींद-सफीदों मार्ग पर उतरने के बाद बस अड्डे पर पहुंचेगी। इस बस के चलने से यात्रियों को काफी फायदा होगा और बेहतर सुविधा भी मिलेगी। कुरुक्षेत्र के गंगहेड़ी से शुरू होकर नारनौल तक जाने वाले नेशनल हाइवे नंबर 152-डी पर कई जिलों के लिए सीधी बसें शुरू हो चुकी हैं। चंडीगढ़ से नारनौल, रोहतक, भिवानी, चरखी दादरी के लिए सीधी बसें चल रही हैं।

महेंद्रगढ़ में 3 ट्रेनों के ठहराव को लेकर प्रदर्शन: स्टेशन अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन; सांसद धर्मवीर सिंह पर लगाए छल के आरोप

जींद रोडवेज के जीएम दीपक कुंडू ने बताया कि तीन अप्रैल से अंबाला डिपो की बस जींद से चंडीगढ़ के लिए वाया नेशनल हाइवे 152-डी होते हुए शुरू होगी। अगर इस रूट पर यात्रियों की संख्या ठीक-ठाक रहती है और डिमांड आती है तो सर्वे करवाकर बस को शुरू करवाने का प्रयास रहेगा।

 

खबरें और भी हैं…

.महेंद्रगढ़ में 4 घरों से कैश-सोने के जेवर चोरी: पास में सो रहे लोगों को नहीं लगी भनक; आसपास बने हुए हैं मकान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *