जींद में पुलिसकर्मियों पर पथराव और फायरिंग, पुलिस ने दागी हवा में गोलियां

जींद. हरियाणा के जींद जिले के पीपलथा गांव में संदिग्ध लोगों की तलाश में पहुंचे पुलिसकर्मियों पर सोमवार की देर रात पथराव किया गया, जिसमें चार पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं.बाद में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की, जिसके जवाब में पुलिस को भी हवा में गोलियां चलानी पड़ी. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

भगवान परशुराम के जयकारों से गूंजी जींद की फिजा

गढी थाना प्रभारी डॉ. सुनील ने बताया कि संदिग्ध लोगों की तलाश में पुलिस पार्टी गांव ‘पीपलथा की बस्ती’ पहुंची थी. उसी दौरान पुलिस पार्टी पर ग्रामीणों द्वारा पथराव किया गया और फायरिंग भी की गई. जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की. उन्होंने बताया कि पथराव के कारण चार पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल 13 नामजद और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

आपकी बेटी – हमारी बेटी योजना से दी जा रही है बेटियों के जन्म पर आर्थिक मदद : डीसी डॉ. मनोज कुमार

पथराव और फायरिंग की सूचना मिली थी
एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि उन्हें पथराव और फायरिंग की सूचना मिली थी, जिसके बाद वह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और घिरे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि गढी थाना पुलिस ने घायल एएसआई की शिकायत पर 13 नामजद और 30 अन्य अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीना झपटी, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ईद आपसी भाईचारे और शांति का प्रतीक: अकबर खान राणा

 प्रदीप तथा संदीप को हल्की चोटें आई
एएसपी ने बताया कि उचाना में पिछले दिनों रोहतक सीआईए स्टाफ पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्धों की तलाश में गढी थाना प्रभारी डा. सुनील के नेतृत्व में पुलिस टीम पीपलथा की बस्ती पहुंची थी. उन्होंने बताया कि उसी दौरान बस्ती के लोग पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए और उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव भी कर दिया, जिसमें एएसआई सतपाल, सिपाही रमेश कुमार, सिपाही विकास, होमगार्ड जवान प्रदीप तथा संदीप को हल्की चोटें आई.

अक्षय तृतीया पारणा महोत्सव में उत्तर भारत के हजारों श्रद्धालुओं ने की शिरकत

फायरिंग के दौरान किसी भी पक्ष को गोली नहीं लगी
एएसपी के अनुसार, बस्ती के लोगों ने थाना प्रभारी की गाड़ी के शीशे तोड़ डाले. उन्होंने कहा कि पुलिस पार्टी पर पथराव होने तथा पुलिसकर्मियों के घिरे होने की सूचना पाकर वह पुलिस बल के साथ गांव पीपलथा पहुंचे और फंसे पुलिसकर्मियों को निकालने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि बस्ती के लोगों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी हवा में गोलियां दागी. हालांकि फायरिंग के दौरान किसी भी पक्ष को गोली नहीं लगी.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *