जींद में दहेज के लिए काटा पत्नी का गला: ससुर बोला- नशेड़ी है दामाद, बहुत समझाया, नहीं माना; 4 पर FIR

हरियाणा के जींद में युवक ने तेजधार हथियार से अपनी पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गया। विवाहिता के शव का गुरुवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। बड़ी संख्या में परिजन व उसके मायके के लोग यहां पहुंचे। सिटी पुलिस ने उसके पति अमित, रोशनी, पवन और कन्नू के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है।

हिसार में महिला चोरों ने चुराए 50 सूट: स्कॉर्पियो में सवार होकर पहुंची थी; पहले 2 और फिर 3 लेडिज दुकान में पहुंची

जानकारी के अनुसार गांव खेड़ाबख्ता निवासी बिल्लू ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 26 वर्षीय बेटी प्रियंका की शादी रेलवे कालोनी निवासी अमित के साथ हुई थी। अमित नशा करने का आदी था और अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। इसको लेकर कई बार पंचायती तौर पर उसको समझाया भी लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

प्रियंका के पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।

प्रियंका के पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।

उसने आरोप लगाया कि अमित का उसके परिवार के लोग भी सहयोग करते थे और दहेज की मांग की जाती थी। बुधवार दोपहर को अमित ने प्रियंका के साथ झगड़ा किया और पहले तो उसके साथ मार पिटाई की। बाद में देर शाम को आरोपी ने तेजधार हथियार से उसका गला रेत दिया।

वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बाद में सूचना पाकर घर पहुंचे तो उसकी बेटी की मौत हो चुकी थी। पटियाला चौक पुलिस चौकी प्रभारी दीपक ने बताया कि अमित ने उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या की है। पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *