हिसार में महिला चोरों ने चुराए 50 सूट: स्कॉर्पियो में सवार होकर पहुंची थी; पहले 2 और फिर 3 लेडिज दुकान में पहुंची

दुकान में रखे सूट देखने के लिए पहुंची थी महिलाएं।

हरियाणा के हिसार के उकलाना में दिनदहाड़े एक दुकान से महिला चोरों का गिरोह महिला दुकानदार का ध्यान भटका कर करीब 50 सूट और एक सोने की तबीजी चुरा कर फरार हो गया। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। इसे देखने पर दुकान मालिक को चोरी का पता चला। शिकायतकर्ता के अनुसार दुकान में हुई चोरी से करीब 60 से 70 हजार का नुकसान हो गया है।

हिसार में महिला चोरों ने चुराए 50 सूट: स्कॉर्पियो में सवार होकर पहुंची थी; पहले 2 और फिर 3 लेडिज दुकान में पहुंची

पुलिस को दी शिकायत में नरेश कुमार ने बताया कि उसकी गांव में कपड़े की दुकान है। दुकान में उसकी पत्नी सीमा बैठती है। दोपहर करीब 1 बजकर 40 मिनट पर 2 महिलाएं दुकान पर कस्टमर बनकर पहुंची। उन्होंने सूट दिखाने को बोला। तुरंत बाद 3 और महिलाएं दुकान पर आ जाती है। 3 महिलाओं में शामिल बुजुर्ग दुकानदार को चुनरी दिखाने के लिए बोलती है।

स्कॉर्पियो में बैठ कर हुई फरार

इसी बीच शिकायतकर्ता की पत्नी का ध्यान भटका कर महिलाएं दुकान से 50 सूट चुरा कर ले गई। शूट 800 से 1200, रुपए की कीमत के थे। इस दौरान महिलाएं सोने की तबीजी भी दुकान से ले जाती हैं। दुकान से निकलने के बाद 3 महिलाएं फिर से दुकान में आती हैं और चुनरी का रेट मोल भाव करती हैं। उसकी पत्नी ने चुनरी देने से मना कर दिया तो इसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी में सभी महिलाएं बैठकर उकलाना मंडी शहर की तरफ चली जाती है।

घटना सीसीटीवी में कैद

दुकान के बाहर लगे कैमरे देखने से पता लगा कि 6 महिलाएं स्कॉर्पियो गाड़ी में आती हैं। सबसे पहले 2 महिलाएं गाड़ी से उतर कर दुकान में आती हैं। इसके बाद 3 महिलाएं गाड़ी से उतर कर पीछे-पीछे दुकान में पहुंच जाती है। इसके बाद 3 महिलाएं दुकान से सूट चुराकर गाड़ी में रख कर वापस आ जाती हैं। चुनरी के मोल भाव करने के बाद वापस चली जाती हैं। उकलाना पुलिस ने धारा 380 के तहत मामला दर्ज कर महिला चोरों की तलाश शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *