‘अगर हम भारत के खिलाफ जीतते हैं और विश्व कप हार जाते हैं तो…’: शादाब खान ने वनडे विश्व कप में पाकिस्तान के मुख्य उद्देश्य का खुलासा किया

 

क्रिकेट विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में मार्की लीग मैच की पुष्टि हो गई है, जो टूर्नामेंट के शुरुआती गेम और फाइनल की भी मेजबानी करेगा।

हालांकि, पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने कहा है कि वह चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराने के बजाय ट्रॉफी जीतना पसंद करेंगे।

हिसार में महिला चोरों ने चुराए 50 सूट: स्कॉर्पियो में सवार होकर पहुंची थी; पहले 2 और फिर 3 लेडिज दुकान में पहुंची

“भारत के खिलाफ खेलने से एक अलग आनंद की अनुभूति होती है। कुल मिलाकर दबाव भी अलग है. अब जब हमें वहां जाना है, तो यह उनका घरेलू मैदान होगा – भीड़ हमारे खिलाफ होगी।

 

शादाब ने कहा, “हालांकि, हम विश्व कप खेलने के लिए वहां जा रहे हैं, इसलिए हमें इसके बारे में सोचना चाहिए, न कि केवल भारत के बारे में, क्योंकि अगर हम भारत के खिलाफ जीतते हैं और विश्व कप हार जाते हैं, तो इसका कोई फायदा नहीं है।” जैसा कि क्रिकेट पाकिस्तान कह रहा है।

उन्होंने कहा, “मेरी राय में, भले ही हम भारत से हार जाएं लेकिन विश्व कप जीत जाएं, यह जीत-जीत है क्योंकि यही हमारा मुख्य उद्देश्य है।”

इससे पहले मंगलवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने टूर्नामेंट से चार महीने से भी कम समय पहले मैच का शेड्यूल जारी किया था.

दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण राजनीतिक संबंधों के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारत की यात्रा के लिए अभी तक अपनी सरकार की मंजूरी नहीं मिली है। भारत ने अगस्त और सितंबर में एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा करने से इनकार कर दिया है और इसके बजाय वह अपने सभी मैच श्रीलंका में खेलेगा।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *