‘इयान बॉथम ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए विकेट लिए’: डेविड लॉयड ने बेन स्टोक्स को भी ऐसा करने का सुझाव दिया

 

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने सुझाव दिया है कि अगर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स अपनी सीम-अप गेंदें फेंकने के लिए पर्याप्त फिट नहीं हैं, तो वह इसके बजाय थोड़ी ऑफ-स्पिन की कोशिश कर सकते हैं।

हिसार में महिला चोरों ने चुराए 50 सूट: स्कॉर्पियो में सवार होकर पहुंची थी; पहले 2 और फिर 3 लेडिज दुकान में पहुंची

लॉयड ने अपने डेली मेल के लिए एक कॉलम में लिखा, “दिन के अंत में, मैंने एक शांत क्षण बिताया और सोचा कि क्या मैं पुराने जमाने का था और क्या खेल मेरे पास से गुजर रहा था क्योंकि इंग्लैंड एक स्पिनर के लिए रो रहा था। दाहिने हाथ के चार तेज गेंदबाजों के साथ उनमें धोखे या छल की कोई भावना नहीं थी। यह सब बहुत पूर्वानुमानित और एक-आयामी था।

एक और पूर्व दिग्गज इंग्लिश ऑलराउंडर को याद करते हुए लॉयड ने लिखा, “यह स्पष्ट है कि बेन स्टोक्स गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं और मुझे आश्चर्य है कि क्या वह खुद को एक ऑफ स्पिनर के रूप में फिर से स्थापित कर सकते हैं। एडी हेमिंग्स ने किया. माइक वॉटकिंसन ने किया था. एशले जाइल्स ने किया. वहीं इयान बॉथम ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए विकेट लिए. स्टोक्स के पास बुनियादी एक्शन है और इससे उनके सामने के घुटने पर कोई दबाव नहीं पड़ेगा।

सोनीपत में बुलेट प्रूफ जैकेट में बदमाश गिरफ्तार: लोडेड 2 देसी पिस्तौल-33 जिंदा कारतूस बरामद; क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुटी पुलिस

“मैं रूपांतरित होने में सक्षम होने के लिए इसे उससे आगे नहीं रखूंगा। मैं जानता हूं कि यह एक लेफ्ट-फील्ड कॉल है लेकिन यह पहले भी किया जा चुका है। वैसे भी जो रूट साथ आए थे, इसलिए मैं अभी अपना मामला शांत रखता हूं…”

जो रूट की ऑफ स्पिन ने इंग्लैंड को पहले दिन कुछ महत्वपूर्ण विकेट दिलाने में मदद की क्योंकि उन्होंने एक ही ओवर में ट्रैविस हेड और कैमरून ग्रीन को आउट करके इंग्लैंड को देर से उम्मीद दी लेकिन दिन मजबूती से ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा।

स्टीव स्मिथ बुधवार को लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड ने नाबाद 85 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 339-5 पर पहुंचा दिया, क्योंकि इंग्लैंड ने अनुकूल गेंदबाजी परिस्थितियों को बर्बाद कर दिया।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने क्रिकेट के घरेलू मैदान पर धुँधले आसमान और दूधिया रोशनी में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी के लिए भेजा, जिससे उनकी टीम को श्रृंखला बराबर करने के लिए शुरुआती विकेट लेने की पूरी उम्मीद थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *