जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं के कत्लेआम पर गुस्सा: 26 को जंतर मंतर पर धरना-प्रदर्शन करेगा हिंदू संगठन

 

 

जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं सहित दूसरे लोगों के कत्लेआम को लेकर झज्जर में आक्रोश देखने को मिला है। इसी मुद्दे को लेकर 26 जून को जंतर मंतर पर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी तैयारी शुरू कर दी है। विरोध-प्रदर्शन की तैयारियों के संबंध में शुक्रवार को एक बैठक का आयोजन किया गया।

11 जून को राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की खबर…

इसमें मुख्य रूप से ब्राह्मण नेता नवीन जयहिंद के अलावा हरियाणा गौ सेवा आयोग के सदस्य संत सुरहेती मौजूद थे। दोनों नेताओं ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी जातियों के लोगों को एक साथ आना होगा। जम्मू-कश्मीर सरकार के साथ-साथ केंद्र को इस मामले में बड़ा कदम उठाना चाहिए, ताकि मानवता सुरक्षित रह सके।

उम्मीदवार चुनाव से सम्बंधित आवश्यक दस्तावेज व विवरण रखें अपडेट : उपायुक्त डा. मनोज कुमार

यदि सरकार सुरक्षा देने में नाकाम हो रही तो हथियार मुहैया कराए
दोनों हिंदू नेताओं ने एक स्वर में कहा कि यदि सरकार सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। तब हिंदुओं को हथियार उपलब्ध कराए जाने चाहिए ताकि वे अपनी जान की रक्षा कर सकें। यदि सरकार ने जल्द फैसला नहीं लिया तो हिंदू संगठन सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा। इस अवसर पर श्री ब्राह्मण सेवा प्रधान देवराज शर्मा, विनोद छारा, अधिवक्ता ऋचा शर्मा, प्रताप ऊटलोधा प्रेम दीमना, टीनू नोरंगपुर, ऋषभ, चेतन, प्रदीप दीवान, मुकुल कौशिक, मास्टर रमेश, जितेंद्र, मदन भारद्वाज सहित बड़ी संख्या में युवा शामिल रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
निकाय चुनाव- भाजपा-जजपा गठबंधन में दरार: सिरसा में तीनों क्षेत्रों में दोनों दलों के पार्षद आमने-सामने; BJP अध्यक्ष ने खोला मोर्चा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *