जब आप सो रहे थे: हॉलर ने कैंसर को मात देने के बाद नए जूते दिखाए, तचौमेनी ने प्रशंसकों से माफी मांगी, जेरार्ड ने मजाक में लिवरपूल को बेलिंगहैम की पेशकश की

 

सेबस्टियन हॉलर ने कहा कि टेस्टिकुलर कैंसर के लिए दो सर्जरी और कीमोथेरेपी के चार दौर के बाद आखिरकार बोरूसिया डॉर्टमुंड शर्ट में अपनी पहली उपस्थिति बनाने के लिए उन्हें राहत मिली, जिसने उन्हें लगभग छह महीने तक दरकिनार कर दिया था।

 

जब आप सो रहे थे: हॉलर ने कैंसर को मात देने के बाद नए जूते दिखाए, तचौमेनी ने प्रशंसकों से माफी मांगी, जेरार्ड ने मजाक में लिवरपूल को बेलिंगहैम की पेशकश की

हॉलर, जिन्होंने पिछले सीज़न में अजाक्स एम्स्टर्डम के लिए 34 गोल किए थे, का जुलाई में प्री-सीज़न प्रशिक्षण शिविर के दौरान निदान किया गया था।

उसके बाद, 28 वर्षीय इस महीने की शुरुआत में ही प्रशिक्षण में वापस आ सके, जहां उन्होंने ‘f***’ के साथ जूते की एक नई जोड़ी का भी खुलासा किया। कैंसर‘ उन पर लिखा है।

हॉलर क्लब के लिए अपनी पहली प्रतिस्पर्धी उपस्थिति बनाने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे रविवार को बुंडेसलिगा में ऑग्सबर्ग का सामना करेंगे।

एक अन्य विकास में, रियल मैड्रिड के मिडफील्डर ऑरेलियन तचौमेनी ने पेरिस में एनबीए मैच में स्पॉट किए जाने के बाद लॉस ब्लैंकोस के प्रशंसकों से माफी मांगी, जबकि उनकी टीम ने कोपा डेल रे में एक उत्साही विलेरियल पक्ष को मात दी।

करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

जबकि मैड्रिड मैच जीतने के लिए आगे बढ़ा, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतारा और तचौमेनी की प्राथमिकताओं पर सवाल उठाया।

यह स्वीकार करते हुए कि उसने ‘सही काम नहीं किया’, मिडफील्डर ने ट्विटर पर ले लिया और लिखा, “मैं अपने क्लब, कोचिंग स्टाफ, मेरे साथियों और मैड्रिड के प्रशंसकों से एक कार्यक्रम में मेरी उपस्थिति के लिए माफी मांगता हूं, जब हम कप में दांव पर थे।

“विलारियल में जो हो रहा था उस पर मैं हमेशा ध्यान देता था, लेकिन मैंने सही काम नहीं किया। बहुत खेद है।”

लिवरपूल के दिग्गज स्टीवन जेरार्ड गर्मियों में इंग्लैंड के स्टार जूड बेलिंगहैम को साइन करने में रेड्स की मदद करने के लिए एक अप्रत्याशित उम्मीदवार के रूप में उभरे हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से ‘डॉर्टमुंड के लिए उड़ान भरेंगे और बेलिंगहैम को एक अच्छे डिनर के लिए बाहर ले जाएंगे’ ताकि उन्हें लिवरपूल के लिए हस्ताक्षर करने के लिए मनाया जा सके।

जेरार्ड ने बीटी स्पोर्ट को बताया, “अभी स्पष्ट रूप से विश्व कप के पीछे जूड बेलिंघम है और वह डॉर्टमुंड में क्या कर रहा है।”

ICC ऑनलाइन घोटाले का शिकार, 2.5 मिलियन अमरीकी डालर के करीब का नुकसान: रिपोर्ट

“मैं उसे चाहता हूँ! उसे बस अपनी डायरी भेजनी है और मुझे बताना है कि उसका दिन कब खाली है। मैं व्यक्तिगत रूप से डॉर्टमुंड के लिए उड़ान भरूंगा और उसे अच्छे डिनर के लिए बाहर ले जाऊंगा और हम इस बारे में बात करेंगे।”

इंडिया ओपन: सिर ढंका हो या नहीं, इंडोनेशियाई महिलाएं बैडमिंटन के लिए अपने जुनून और सनक में एकजुट हैं .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *