करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

 

जानकारी देते महिला के परिजन।

हरियाणा के जिले करनाल के बरसत गांव में चार महीने की गर्भवती ने संदिग्ध हालातों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग के जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई।

जब आप सो रहे थे: हॉलर ने कैंसर को मात देने के बाद नए जूते दिखाए, तचौमेनी ने प्रशंसकों से माफी मांगी, जेरार्ड ने मजाक में लिवरपूल को बेलिंगहैम की पेशकश की

जानकारी के अनुसार महिला का पति गौतम बरसत गांव के पास ही एक फैक्ट्री में मेहनत मजदूरी का काम करता है, जो कि मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, जबकि उसकी पत्नी यूपी की हैं। जिसकी दो वर्ष पहले शादी हुई थी। मृतका के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी करीब 3 वर्ष से किसी युवक के साथ फोन पर बात करती थी। उस युवक के साथ फोन पर ही उसकी पत्नी का झगड़ा हुआ था, जिसके चलते वह परेशान चल रही थी और इसी परेशानी के चलते उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त महिला का पति फेक्ट्री में गया हुआ था।

शव को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस की टीम।

शव को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस की टीम।

मैने अपनी पत्नी को मना भी किया था

महिला के पति गौतम का आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को युवक के साथ बात करने से भी मना किया था लेकिन वह नहीं मानी। युवक के साथ हुए झगड़े के बाद से ही उसकी पत्नी परेशान थीं और उसमें यह कदम उठाया।

करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

FSL व पुलिस की टीम पहुंची मौके पर

सुसाइड की सूचना के बाद FSL व पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा गया। FSL की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

जानकारी देता मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी।

जानकारी देता मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी।

शव को भेजा मोर्चरी, आज होगा पोस्टमार्टम-

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में स्थित मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा।

रात को शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस में ले जाती पुलिस।

रात को शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस में ले जाती पुलिस।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घरौंडा थाना के अडिशनल SHO हरिकिशन ने बताया कि बरसत गांव में एक प्रवासी महिला द्वारा सुसाइड की सूचना मिली थी। महिला चार माह की गर्भवती बताई जा रही थी। शव कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय भेज दिया है। शिकायत के अनुसार ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल सुपर माल में लड़कियों व लड़कों बीच हुआ झगड़ा: भागते समय लड़कों ने तोड़ा बैरिकेट, लड़कियां भी हुई मौके से फरार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *