जब आप सो रहे थे: भारत की महिलाओं ने डब्ल्यूआई, यूनाइटेड और सिटी एफए कप पर 8 विकेट से जीत का दावा किया और अबू धाबी नाइट राइडर्स ने दस्तक दी

 

दीप्ति शर्मा ने 20 ओवरों के अपने कोटे में वेस्टइंडीज को 94/6 पर समेटने में भारत की मदद करने के लिए तीन विकेट चटकाए, जिससे अंततः आठ विकेट से जीत मिली।

दक्षिण अफ्रीका में बफ़ेलो पार्क, पूर्वी लंदन में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, भारतीय गेंदबाज़ों ने खेल के शुरुआती चरणों से ही विंडीज़ पर दबाव बढ़ा दिया। दीप्ति के अलावा, पूजा वस्त्राकर ने ब्रेस दर्ज किया, जबकि राजेश्वरी गायकवाड़ ने भी एक विकेट लिया।

बकाया बिलों पर ब्याज माफी योजना का आज अंतिम दिन: 33,677 ने लिया योजना का लाभ, 48.51 करोड़ भरा बिजली बिल

जवाब में, भारत ने शैफाली वर्मा की अनुपस्थिति में सलामी बल्लेबाज के रूप में 39 गेंदों में 42 रन बनाकर जेमिमाह रोड्रिग्स के सौजन्य से शेष 13.5 विकेटों के स्कोर का पीछा किया।

यूनाइटेड और सिटी एफए कप ड्रॉ की पुष्टि की

चल रहे इंग्लिश फ़ुटबॉल सीज़न के FA कप ड्रॉ के सोमवार को समाप्त होने के साथ, मैनचेस्टर सिटी पांचवें दौर में ब्रिस्टल सिटी में एक मुश्किल मुक़ाबले का सामना करने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर मैनचेस्टर यूनाइटेड का सामना वेस्ट हैम यूनाइटेड से होगा, जिसने घर में सोमवार को डर्बी को 0-2 से हराया।

नूंह पुलिस ने सुलझाई ड्राइवर मर्डर केस की गुत्थी: 3 बदमाश गिरफ्तार; लूट के लिए शराब की टूटी बोतल घोंपी, तीनों रिमांड पर

राउंड की स्थिरता क्या हो सकती है, रयान रेनॉल्ड्स के स्वामित्व वाले पांचवें डिवीजन Wrexham को टोटेनहम हॉटस्पर का सामना करना पड़ सकता है, अगर वे रविवार को 3-3 से ड्रॉ के बाद अपने रिप्ले चौथे राउंड मैच में शेफ़ील्ड यूनाइटेड को हरा देते हैं।

दुबई कैपिटल्स ने अबू धाबी नाइट राइडर्स को हराया

दूसरे द्वारा निर्देशित एडम ज़म्पा जॉर्ज मुन्से के 3-फेर और पचास, दुबई कैपिटल ने उद्घाटन ILT20 में अबू धाबी नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराया।

पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, राजधानियों ने नाइट राइडर्स को 149/9 पर रोक दिया। जो क्लार्क ने ऊपर की ओर 27 गेंदों में 52 रनों की तेज पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को बराबर के स्कोर से नहीं बचा सके।

कैपिटल्स ने कुल 14 गेंदों का पीछा किया। परिणाम का मतलब नाइट राइडर्स आठ मैचों में सिर्फ एक अंक के साथ छह टीम तालिका में सबसे नीचे रहा और प्लेऑफ के लिए विवाद से बाहर हो गया।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’ .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *