OnePlus 11R ने 7 फरवरी को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की: क्या उम्मीद करें

 

OnePlus 11R 5G ADFR 2.0 से लैस है

स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित, OnePlus 11R 5G ADFR 2.0 के साथ 16GB तक रैम, 120Hz सुपर फ्लूइड डिस्प्ले से लैस है।

चीनी तकनीकी दिग्गज वनप्लस ने पुष्टि की है कि वह भारत में 7 फरवरी को क्लाउड 11 इवेंट में बहुप्रतीक्षित वनप्लस 11आर स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ब्रांड अगले महीने वनप्लस 11 5जी, वनप्लस पैड, वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो और वनप्लस बड्स प्रो 2 सहित फ्लैगशिप वनप्लस उत्पादों का अनावरण करने के लिए भी तैयार है।

कंपनी ने कहा, “वनप्लस आर सीरीज तकनीकी उत्साही लोगों के लिए अधिक सुलभ मूल्य बिंदु पर टॉप-ऑफ-द-लाइन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का सही संयोजन लाती है, और वनप्लस 11आर 5जी उस दृष्टि का नवीनतम विस्तार है।”

जब आप सो रहे थे: भारत की महिलाओं ने डब्ल्यूआई, यूनाइटेड और सिटी एफए कप पर 8 विकेट से जीत का दावा किया और अबू धाबी नाइट राइडर्स ने दस्तक दी

वनप्लस के संस्थापक पीट लाउ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और ओप्पो और वनप्लस के उत्पाद प्रमुख पीट लाउ ने कहा, “वनप्लस 11आर 5जी एक परफॉर्मेंस फ्लैगशिप है जो प्रतिस्पर्धी मूल्य के साथ व्यापक दर्शकों के लिए हमारी नवीन तकनीकों और बेहतर तेज और सहज अनुभव लाता है।”

वनप्लस 11आर 5जी स्पेसिफिकेशन

स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित, OnePlus 11R 5G 16 जीबी तक रैम, ADFR 2.0 के साथ 120Hz सुपर फ्लूइड डिस्प्ले, सुपर-फास्ट 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग, और 5000mAh की बड़ी बैटरी से लैस है जो 1-100 तक चलती है। 25 मिनट में प्रतिशत।

 

OnePlus 11R स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट की निर्विवाद शक्ति से लैस है, जो सबसे अधिक मेमोरी-इंटेंसिव गेम खेलते समय तेज, अधिक कुशल ऑन-डिवाइस क्रॉस-टास्किंग प्रदान करता है।

फ्लैगशिप वनप्लस 11 की तरह, 11आर भी रैम-वीटा के साथ आता है, एक वनप्लस मशीन-लर्निंग एआई जो उपयोग के बीच रैम के पुन: आवंटन को तेज करता है, तेजी से सिस्टम प्रतिक्रिया समय और स्थिरता की अनुमति देता है, आगे संचालन और कई के बीच स्विच करने में सहायता करता है। हेवी-ड्यूटी ऐप्स अधिक सुचारू रूप से।

नूंह पुलिस ने सुलझाई ड्राइवर मर्डर केस की गुत्थी: 3 बदमाश गिरफ्तार; लूट के लिए शराब की टूटी बोतल घोंपी, तीनों रिमांड पर

वनप्लस 11आर में हाइपरबूस्ट गेमिंग इंजन पर नवीनतम इनोवेशन भी हैं, जैसे कि जनरल परफॉर्मेंस एडॉप्टर (जीपीए) फ्रेम स्टेबलाइजर 4.0। GPA 4.0 एक मशीन लर्निंग फ्रेम स्थिरीकरण तकनीक है जो सक्रिय रूप से सीखती है और खेले जाने वाले खेल के अनुकूल होती है।

सिस्टम एआई सक्रिय रूप से प्रदर्शन और बिजली की खपत के बीच इष्टतम संतुलन की तलाश करता है, जो OnePlus 11R 5G को सिस्टम संसाधनों की कम आवश्यकता होने पर लगातार उच्च फ्रेम दर ग्राफिक-गहन दृश्यों या बिजली की खपत को कम करने की अनुमति देता है।

OnePlus 11R 5G ADFR 2.0 से लैस है, जिसे विशेष रूप से इसके LTPS डिस्प्ले के लिए डिज़ाइन किया गया है। ADFR 2.0 उपयोग परिदृश्य के आधार पर डिस्प्ले की फ्रेम दर को स्वचालित रूप से 40Hz, 45Hz, 60Hz, 90Hz और 120Hz के बीच समायोजित करने की अनुमति देता है।

पंचकूला में 62 लाख की ज्वेलरी- 3 लाख कैश चुराया: स्विफ्ट कार में सवार थे 3 चोर; 27 मिनट में चोरी कर फरार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *