चंडीगढ़ में दुकानदार पर हमला कर लूटने वाले काबू: तेजधार हथियार से वार कर जैम, टॉफी के डिब्बे और 8 हजार लेकर भागे थे

 

चंडीगढ़ के मौलीजागरां में लूट के मामले में पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग समेत 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने मौली काम्प्लैक्स की एक दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट कर उसके सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया। इसके बाद दुकान से जैम और टॉफी के डिब्बे और दुकानदार की जेब से 8 हजार रुपए कैश लूट ले गए थे। मौलीजागरां के शेषमणि पांडे की शिकायत पर मौलीजागरां थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। संबंधित घटना बीते 21 अक्तूबर को घटी थी।

मिठाई की दुकान के गल्ले से18 हजार रुपए चोरी: CIA का कर्मचारी बनकर की बात, साथ आए युवक पर चोरी का आरोप

मामले में मौली जागरां काम्प्लैक्स के एक 17 वर्षीय नाबालिग, कर्ण (20), संदीप उर्फ सिग्गड़ (18) और हेमंत (19) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, घायल दुकानदार का सेक्टर 32 के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल (GMCH-32) में इलाज चल रहा है।

चंडीगढ़ पुलिस ने 22 अक्तूबर को एक DDR दर्ज की थी। पुलिस को शेषमणि पांडे ने शिकायत दी थी कि 21 अक्तूबर को शाम लगभग 6.30 से 7 बजे के बीच नाबालिग आरोपी, सिग्गड़ और उनके 2-3 साथी उनकी मौली काम्प्लैक्स में बनी दुकान में घुसे और तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक दुकान से टॉफी और जैम के कुछ डिब्बे और 8 हजार रुपए एवं कुछ दस्तावेज लेकर फरार हो गए। घटना की गंभीरता को देख पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और उन्हें पकड़ लिया।

दयानंद कॉलोनी के मकान में लगी आग: परिवार गया हुआ था शाम को टहलने के लिए, घर में रखा सारा समान जलकर हुआ राख

पुलिस आरोपियों से इस वारदात समेत लूट की अन्य संभावित वारदातों का पता लगाने में जुटी हुई है। मौलीजागरां भाना SHO जयवीर सिंह राणा ने बताया कि मामले में रॉबरी, ट्रैसपासिंग की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
Motorola ने 5G के बारे में 3 सामान्य प्रश्नों के उत्तर दिए: SA बनाम NSA 5G, 5G और अधिक को सक्षम करने के लिए OTA की आवश्यकता क्यों है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *