मिठाई की दुकान के गल्ले से18 हजार रुपए चोरी: CIA का कर्मचारी बनकर की बात, साथ आए युवक पर चोरी का आरोप

 

 

हरियाणा के जिले करनाल के ब्रह्मानंद चौक पर बनी एक मिठाई की दुकान के गल्ले से करीब 18 हजार रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी का आरोप दुकान पर मिठाई लेने के लिए इकट्ठे आए चार से पांच युवकों में से एक युवक पर लगाए है। मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दे दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिठाई की दुकान के गल्ले से18 हजार रुपए चोरी: CIA का कर्मचारी बनकर की बात, साथ आए युवक पर चोरी का आरोप

जानकारी देते हुए दुकान के मालिक कृष्ण कुमार ने बताया कि ब्रह्मानंद चौक के पास उसकी मिठाई की दुकान है। मंगलवार को वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। दुकान पर अपने भतीजे विकास को दुकान पर छोड़ कर गया था। देर शाम को उसके पास फोन आया कि वह CIA-1 से बात कर रहा है और मिठाई लेने के लिए उसकी दुकान पर आए हुए है। आपका बेटा मिठाई के ज्यादा रेट लगा रहा है। इसे कहना मिठाई के रेट देखकर लगा लेगा। उसके मैंने बेटे से कहा रेट ठीक लगा लेना और पैसे न लेने के लिए बोला।

दुकान पर आकर गल्ला चैक किया तो पैसें मिले गायब

पीड़ित कृष्ण ने बताया कि देर शाम को जब वह दुकान पर वापस आया और गल्ला देखा तो गल्ले से 15 से 18 हजार रुपए गायाब थे। बाद में जब सीसीटीवी चैक किए तो जो लड़का CIA से कहा कर बात कर रहा था, उसके साथ तीन से चार युवक और थे उनमें से एक युवक ने दुकान के गल्ले से पैसें निकल लिए। जो सीसीटीवी में पैसें निकालता हुआ साफ दिखाई दे रहा है।

दयानंद कॉलोनी के मकान में लगी आग: परिवार गया हुआ था शाम को टहलने के लिए, घर में रखा सारा समान जलकर हुआ राख

वर्जन

​​​​​​​सिटी थाना के SI दयानंद ने बताया कि पुलिस ने देर रात को पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता ने जो नंबर शिकायत में दिया था। उस नंबर पर बात हो गई। आज सुबह 10 बजे उसे जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। अगर शिकायत झूठी पाई जाती है तो 182 की कार्रवाई भी शिकायतकर्ता के खिलाफ की जाएगी।

​​​​​​​

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *