घर में घुसकर चुराया मोबाईल, नकदी व जेवर

 

रामलीला देखने के लिए गया हुआ था परिवार

पुलिस ने किया अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

 

एस• के• मित्तल 

सफीदोंं, उपमंडल के गांव बहादुरगढ़ के एक मकान में अज्ञात चोर घुसकर जेवरात, नकदी, मोबाईल फोन व एटीएम पर हाथ साफ कर गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव बहादुरगढ़ निवासी एवं आशा वर्कर विधवा नीरज देवी ने कहा कि पिछले करीब 10 दिन से गांव बहादुरगढ में रामलीला का आयोजन किया जा रहा था।

चीफ इंजीनियर का घेराव कर बोले,: दो माह से लोग नरकीय जीवन से जूझ रहे, निगम ने टेंडर तक नहीं किया, इसमें पब्लिक की क्या गलती

वह 6 अक्तुबर की रात को करीब 9 बजे अपने घर के मुख्य दरवाजे व अन्दर कमरों के दरवाजों को सही तरह से लॉक करके पड़ौस व परिवार की महिलाओं के साथ रामलीला देखने के लिए चली गई थी। जब मैने करीब 11 बजे घर का दरवाजे का ताला खोला तो उसका ताला टूटा हुआ मिला। जब मैने अंदर जाकर देखा तो मेरे घर के कमरे में रखी अलमारी का लॉक टुटा हुआ मिला और अलमारी खस्ता हालात में थी।

पराली प्रबंधन से दोहरा फायदा: जमीन की गुणवत्ता बढ़ेगी; सरकार से प्रोत्साहन राशि मिलेगी; फैक्ट्री और गोशाला में दे सकते किसान

अलमारी में रखे कपड़े व कागजात बाहर चारपाई पर पड़े मिलें। जब मैने अलमारी में देखा तो उसमें रखें सोने-चांदी के जेवरात, करीब 10 हजार रूपए की नकदी, मोबाईल फोन, पैन कार्ड और एटीएम कार्ड गायब मिलें। उसके बाद दुसरें कमरे में रखी लकड़ी की अलमारी देखी तो उसका भी सामान बिखरा हुआ मिला।

CBI आज आएगी हिसार: सोनाली के परिवार से गुमनाम चिटि्ठयां लेगी CBI; सत्तापक्ष के नेताओं के नाम

उसने कहा कि इस घटना में उसे करीब 3 लाख 50 हजार रूपए का नुकसान हुआ है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 457 व 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *