CBI आज आएगी हिसार: सोनाली के परिवार से गुमनाम चिटि्ठयां लेगी CBI; सत्तापक्ष के नेताओं के नाम

 

सोनाली फोगाट के मर्डर मामले में दो गुमनाम चिट्‌ठियां परिवार को मिली। इन गुमनाम चिटठी के मामले में सीबीआई आज जांच करने के लिए हिसार आ रही है। वह सोनाली के परिवार से इन दोनों चिटठियों को बरामद करेगी। सोनाली के भाई रिंकू ढाका का कहना है कि सीबीआई का शुक्रवार को फोन आया था और वे शनिवार को हिसार में उनसे मुलाकात करेगी।

पराली प्रबंधन से दोहरा फायदा: जमीन की गुणवत्ता बढ़ेगी; सरकार से प्रोत्साहन राशि मिलेगी; फैक्ट्री और गोशाला में दे सकते किसान

गुमनाम चिट्‌ठी में सत्तापक्ष के नेताओं के नाम

गुमनाम चिट्‌ठी में सोनाली के मर्डर के पीछे सत्तापक्ष के हिसार, फतेहाबाद और टोहाना के बड़े नेताओं के नाम है। चिठी लिखने वाले ने दावा कि सुधीर को मर्डर के लिए दस करोड़ दिए गए। वह तो केवल एक मोहरा था। इस

उप चुनाव के समय वायरल हुई चिट्‌ठियां

आदमपुर उप चुनाव की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर वीरवार को ये चिट्ठी वायरल होनी शुरू हुई। ये तब वायरल हो रही है, जब आदमपुर उप चुनाव के लिए पार्टियां टिकट के दावेदार खोज रही है और नेता दावेदारी ठोक रहे हैं। ऐसे में इन चिट्‌ठियों की सत्यता पर संदेह होना स्वाभाविक है।

रुकेश कर चुकी है चुनाव लड़ने की घोषणा

सोनाली की मौत के बाद रुकेश को सोनाली की राजनीतिक विरासत सौंपी गई है। सोनाली के बहन रुकेश ने आदमपुर उप चुनाव लड़ने की घोषणा की हुई है। हालांकि किसी भी पार्टी की ओर से उन्हें अभी तक ऑफर नहीं आया। यदि वे चुनाव में उतरी तो निर्दलीय ही उतरेगी।

ससुराल और मायको वालों में सुलह

सोनाली फोगाट के सुसराल और मायकों वालों में राजनीतिक मनमुटाव दूर हो गया। वीरवार को हुई मीटिंग में दोनों पक्षों ने पुराने गिले शिकवे दूर करने की हामी भरी। इतना ही नहीं। ढाका परिवार की अगुवानी फोगाट परिवार करेगा। सोनाली की राजनीतिक विरासत रुकेश पूनिया के पास है, अब फोगाट परिवार ही राजनीतिक दिशा तय करेगा और उनका अनुसरण रुकेश पूनिया करेंगी।

गोवा में हुआ था सोनाली का मर्डर

सोनाली फौगाट की 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है।

करनाल में बेअसर पराली प्रबंधन: अब तक 20 मामले आए सामने, किसानों का आरोप चहेतों को दी जा रही सुविधाएं

सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान है। इसी रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। मामले में रिजोर्ट के मालिक और ड्रग सप्लायर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *