करनाल में मां बेटी पर चाकू से हमला: जमानत पर आए अरोपी ने दिया वारदात को अंजाम, गुस्सांए लोगों ने लगाया जाम

हरियाणा के जिले करनाल के बड़ा गांव में शुक्रवार देर रात को उस समय हडकंप मच गया। जब मुस्लिम समुदाय की मां बेटी पर जमानत पर बाहर आए एक आरोपी ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। वारदात शुक्रवार देर शाम करीब 9 बजे की बताई जा रही है।

पराली प्रबंधन से दोहरा फायदा: जमीन की गुणवत्ता बढ़ेगी; सरकार से प्रोत्साहन राशि मिलेगी; फैक्ट्री और गोशाला में दे सकते किसान

मां बेटी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भारी संख्या में एकत्रित हो गए। लोगों की भीड़ को देखकर दोनों आरोपी मौके पर ही बाइक काे छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया।

नारनौल में लाखों की नकदी, जेवर चुराए: निजामपुर क्षेत्र के नियाजलिपुर में 3 घरों में चोरों का तांडव; केस दर्ज

जाम खुलवाने का प्रयास करती पुलिस।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शमा अपनी मां नसीमा के साथ घर के पास ही बनी दूध की डायरी से दूध लेने के लिए आई हुई थी। इस दौरान अरोपी भी अपने अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर वहां पर पहुंचा और शमा और उसकी मां नसीमा पर चाकू से वार दिया। दोनों मां बेटी ने आरोपियों को पकड़ने को लेकर शोर भी मचाया और उन्हें पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन जब तक लोग समझ पाते दोनों आरोपी बाइक को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। घायल मां बेटी को इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार शमा के सिर पर चाकू से वार किया गया है। जबकि उसकी मां नसीमा की बाजू पर चाकू से वार किया गया। दोनों की हालत अभी ठीक बताई जा रही है।

गुस्साए समाज के लोगों ने लगाया जाम

इस वारदात के बाद गांव में भारी संख्या में मुस्लिम समाज लोग एकत्रित हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने करनाल बड़ागांव की सड़क पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलती ही कुंजापुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन परिजन नहीं माने। करीब डेढ़ घंटे के बाद SHO के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम को खोल दिया।

हंगामा करते परिजन।

हंगामा करते परिजन।

दो दिन पहले पिता शमशाद को भी किया था चाकू से वार

समाज के लोगों का आरोप है कि आरोपी छोटू द्वारा दो दिन पहले शमा के पिता शमशाद पर बिना किसी रंजिश के चाकू से वार किया था। जिसकी शिकायत उन्होंने कुंजपुरा थाना को दी थी। लेकिन पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उसके बाद आरोपी ने उसकी रंजिश रखते हुए मां बेटी पर फिर चाकू से हमला कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के भी गंभीर आरोप लगाए।

पंथक रोष मार्च में शामिल मुलाजिमों की इंक्वायरी: HSGPC मेंबर बोले- SGPC को हरियाणा की कमेटी बनने का नहीं, गुल्लक छीनने का दुख है

आरोपी की बाइक को क्षतिग्रस्त करते गुस्साए परिजन।

आरोपी की बाइक को क्षतिग्रस्त करते गुस्साए परिजन।

6 माह पहले भाभी पर भी चलाई थी गोली

जानकारी के अनुसार आरोपी छोटू ने 6 माह पहले अपनी ही भाभी पर भी देसी पिस्तौल से फायर किया था। जिसमें उसकी भाभी बाल बाल बच गई थी। उसके बाद पुलिस ने उसकी भाभी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया था और जिस आरोपी से वह अवैध हथियार लेकर आया था। उसे भी गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपियों को अदालत ने जेल में भेजा था। जिसके बाद अब कुछ दिन पहले ही दोनों आरोपी जमानत पर बाहर आए थे। उसके बाद आरोपी छोटू ने अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी की बाइक पर लिखा था लॉरेंस बिश्नोई

​​​​​​​वारदात के बाद आरोपी अपनी बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद गुस्साए परिजनों को ईंटे व पत्थर मार कर बाइक को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपी की बाइक पर लिखा था कि “जब हम करेंगे तो पता लग ही जाएगा, लॉरेंस बिश्नोई।

आरोपी की बाइक पर लिखा लॉरेंस बिश्नोई।

आरोपी की बाइक पर लिखा लॉरेंस बिश्नोई।

वर्जन

​​​​​​​कुंजपुरा थाना के SHO कुलदीप सिंह ने बताया कि जमानत पर बाहर आए आरोपी छोटू ने गांव बड़ागांव में एक मां बेटी पर चाकू से वार करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कर जाम को खुलवाया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। दोनों घायल मां बेटी का इलाज करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दोनों की हालत अभी ठीक बताई जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक कोर्ट परिसर में भिड़े पुलिस व वकील: आज एडवोकेट करेंगे बैठक; विरोध प्रदर्शन की रणनीति बनाएंगे; झगड़े को नकार रहे खाकी वाले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *