गोल्ड लोन बैंक का हुआ उद्घाटन

 

 

एस• के• मित्तल      

सफीदों, नगर के रेलवे रोड़ पर मंगलवार को के-प्री गोल्ड लोन बैंक का उद्घाटन समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि संजय अधलखा ने शिकरत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता बैंक की रीजनल हैड मंजूबाला ने की। वहीं पालिका उपाध्यक्ष अखिल गुप्ता, नगर पार्षद रामभरोस दास, एरिया मैनेजर राजीव आर्य, लोकल मैनेजर गुरजीत सिंह, प्रवीन शर्मा व मुनीराम विशेष रूप से मौजूद थे।

अतिक्रमण के नाम व्यापारियों व गरीब फेरी वालो को ना किया जाए तंग –  व्यापार मंडल ने डीसी को सौंपा मांग पत्र 

अपने संबोधन में मुख्यातिथि संजय अधलखा ने कहा कि सफीदों वासियों को बैंक ने यहां ब्रांच खोलकर बहुत बड़ी सौगात दी है। कोई भी व्यक्ति जरूरत की अवस्था में अपने गोल्ड के माध्यम से कुछ ही मिनटों में लोन प्राप्त कर सकता है। वहीं रिजनल हैड मंजूबाला ने बताया कि बैंक अत्याधुनिक सिस्टम से लैस है। ग्राहक का सोना पूरी तरह से सुरक्षित है तथा ब्याज भी अपेक्षाकृत काफी कम है। ग्राहक को उसके सोने का बीमा भी प्रदान किया जाता है।

स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई: छापेमारी कर 2 जगह से लिए मिठाइयों के 11 सैंपल राजभोग मिठाई में बदबू मिलने पर करवाया नष्ट

फिलहाल यह बैंक सिर्फ गोल्ड लोन देगा और कुछ समय के बाद यहां पर एमएसएमई व हाऊसिंग लोन देने की भी सुविधा शुरू की जाएगी। कोई भी ग्राहक यहां आकर अपने गोल्ड लोन के माध्यम से मात्र कुछ ही मिनटों में मामूली सी कागजी कार्रवाई के माध्यम से लोन प्राप्त कर सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *