अतिक्रमण के नाम व्यापारियों व गरीब फेरी वालो को ना किया जाए तंग –  व्यापार मंडल ने डीसी को सौंपा मांग पत्र 

 

 

 

एस• के• मित्तल 

जीन्द, अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों व गरीब फेरी वालो को दिवाली तक तंग न करने की मांग को लेकर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल का एक शिष्ठमंडल डीसी मनोज कुमार से मिला। शिष्ठमंडल में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के नगर प्रधान ईश्वर बंसल, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, नगर पार्षद सिया राम गोयल, नगर पार्षद जय भगवान सिंगला, नगर पार्षद सुनिल सैन, प्रधान जय कुमार, सोनू जैन, विपुल गोयल, भजन गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

बोलेरो पिकअप गाड़ी से 235 किलो ग्राम बम-पटाखे बरामद एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल ने कहा कि दिवाली के सीजन पर गरीब लोग जगह जगह सड़क किनारे फेरी इत्यादि लगाए हुए है जिन पर वे खेल खिलौने, दिए, मोमबतियां इत्यादि के स्टाल लगाकर दो वक्त की रोटी का जुगाड बना रहे है। लेकिन प्रशासन द्वारा इन लोगों का सामान उठवाया जा रहा है। सामान के साथ साथ तख्त, चारपाई व टेबलों इत्यादि को भी नही छोड़ा जा रहा। दिवाली के इस मौके पर ऐसे गरीब लोगों का सामान उठाकर ले जाना कहां का इंसाफ है। प्रशासन को चाहिए कि ऐसे गरीब लोगों के साथ सख्ती न बरतें बल्कि इनके साथ नरम व्यवहार अपनाएं। इस अवसर पर नगर प्रधान ईश्वर बंसल, नगर पार्षद सिया राम गोयल इत्यादि ने कहा कि हर वर्ष दिवाली के सीजन पर दुकानदार दुकानों के बाहर सामान सजाते है इस बार भी बाजार सजाएं हुए है लेकिन प्रशासन द्वारा अतिक्रमण के नाम पर दुकानदारों को तंग किया जा रहा है। ऐसे में अतिक्रमण के नाम व्यापारियों व गरीब फेरी वालो को दिवाली तक तंग न किया जाए। इस मौके पर साडी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, नगर पार्षद जय भगवान सिंगला, जय कुमार ने कहा कि व्यापारियों व फेरी वालों को दिवाली के मौके पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर एक सप्ताह की राहत दी जाए।

⁸महेंद्रगढ़ में बेसबाल और योगा प्रतियोगिता शुरू: डीसी बोले- खिलाड़ी प्रेम भावना से खेल कर स्कूल का नाम रोशन करें

:

दुकानदार के साथ दिखाई ज्यादती तो लेंगे कड़ा फैसला   

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महाबीर कम्प्यूटर व प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल का कहना है कि अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों को किसी भी कीमत पर नाजायज तंग नही करने दिया जाएगा। अगर किसी भी कर्मचारी ने किसी भी दुकानदार के साथ ज्यादती दिखाई तो व्यापार मंडल मीटिंग बुलाकर कड़ा फैसला लेने पर मजबूर होगा।

स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई: छापेमारी कर 2 जगह से लिए मिठाइयों के 11 सैंपल राजभोग मिठाई में बदबू मिलने पर करवाया नष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!