सिरसा में अतिक्रमण के खिलाफ उतरी पुलिस: बाजारों मे किया भ्रमण; दुकानदारों को चेताया- रोड खाली रखें, कार्रवाई होगी

 

 

हरियाणा के सिरसा में त्योहार के सीजन में शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए मंगलवार को ट्रैफिक थाना पुलिस ने विभिन्न बाजारों व बरनाला रोड पर विशेष अभियान चलाया। दुकानदारों को जहां समझाया गया, वहीं अतिक्रमण करने वालों को लताड़ लगाई गई। चेतावनी दी गई कि अगर आइंदा अतिक्रमण किया, तो सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सिरसा में अतिक्रमण के खिलाफ उतरी पुलिस: बाजारों मे किया भ्रमण; दुकानदारों को चेताया- रोड खाली रखें, कार्रवाई होगी

ट्रैफिक थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ बाजारों में उतरे। पुलिस को आता देख दुकानदारों ने सामान को दुकान के भीतर करना शुरू कर दिया। इससे बाजार भी खुले-खुले नजर आए। कुछ दुकानदार जिद पर अड़े, तो उन्हें लताड़ लड़ाई गई, जब कार्रवाई की चेतावनी दी गई तो वे सामान उठाते हुए नजर आए।

सिरसा के बाजार में अतिक्रमण का जायजा लेते पुलिस अधिकारी।

सिरसा के बाजार में अतिक्रमण का जायजा लेते पुलिस अधिकारी।

ट्रैफिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के दिशा-निर्देशानुसार यह अभियान चलाया गया है। त्योहार का सीजन है, लोगों ने कब्जा कर रखा है। ऐसे में आमजन का आना-जाना बाधित हो रहा है। अगर आगजनी हो जाती है, तो बचाव के लिए गाड़ियां कहां से निकलेगी।

रोड़ क्लीयर करवाने के उद्देश्य से अभियान चलाया गया है। दुकानदारों को समझाया भी जा रहा है, चेतावनी भी दी गई है। लोग कहते है कि चंडीगढ़, जीरकपुर देखा है, हम यहीं जिरकपुर बना देंगे। बगैर हैलमेट कोई दोपहिया वाहन पर निकला, तो उसका चालान किया जाएगा।

करनाल सड़क हादसे में युवक की मौत: राजमिस्त्री का काम करता था जीवन, काम से लौटते वक्त ट्रैक्टर टाली के साथ हुआ हादसा

नगर परिषद प्रशासन करता है खानापूर्ति

बता दें कि शहर को अतिक्रमण करने का जिम्मा नगर परिषद का भी होता है। त्योहारी सीजन में नगर परिषद के अधिकारी सिर्फ खानापूर्ति ही करते है। दुकानदारों के चालान तक ही सीमित होते है। ऐसे में अगर नगर परिषद मोर्चा संभाले, तो काफी हद तक शहर को अतिक्रमण से निजात मिल सकती है।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल कोर्ट परिसर में व्यक्ति की मौत: केस में गवाही देने आया था; पुलिस को हार्ट अटैक का शक, पोस्टमार्टम से खुलासा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!