गुरुग्राम में मौत का LIVE VIDEO: शराब के नशे में स्टंटबाजी से 3 लोगों को कुचला; एक की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

 

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसा हैरान करने VIDEO सामने आया है, जिसमें शराब के नशे में चूर रईसजादों ने स्टंटबाजी करते हुए 3 लोगों को कुचल दिया। इसमें एक शख्स की जान चली गई। जबकि दो लोग अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है। बगैर नंबर की कार में स्टंटबाजी करने वाले 7 लोगों को उद्योग विहार थाना पुलिस ने अरेस्ट कर रिमांड पर लिया है। साथ ही वारदात में प्रयोग की गई दो आर्टिगा गाड़ी भी बरामद कर ली है।

महेंद्रगढ़ में डिजिटल लाइफ सर्टिफिकेट बनने शुरू: आधार कार्ड केंद्र पर सरकारी और निजी संस्थान के रिटायर्ड पेंशनर के लिए सुविधा

घटना रविवार अलसुबह 2 बजे की है। गुरुग्राम के हाईप्रोफाइल इलाके उद्योग विहार में एक वाइन शॉप के सामने 2 आर्टिगा गाड़ी में 8 लोग पहुंचे। सभी ने शराब पी हुई थी। आरोपियों ने पहले वहां पर खड़े कुछ लोगों के साथ झगड़ा किया और फिर सड़क पर स्टंटबाजी शुरू कर दी।

गुरुग्राम के उद्योग विहार में खड़े लोगों को कुचलती कार।

गुरुग्राम के उद्योग विहार में खड़े लोगों को कुचलती कार।

कूड़ा बीनने वाले की मौत
आरोपियों ने काफी देर तक हंगामा किया और फिर स्टंटबाजी के दौरान ही 3 लोगों को बुरी तरह कुचल दिया। जिसमें उद्योग विहार इलाके में कूड़ा बीनने वाले एक शख्स की जान चली गई, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिग्नल अब उपयोगकर्ताओं को कहानियों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, कभी भी हटा सकता है

कुचलते हुए का LIVE VIDEO
वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। स्टंटबाजी के दौरान तीन लोगों को कुचलने की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि दोनों ही आर्टिगा गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची उद्योग विहार थाना पुलिस और पुलिस के आला अधिकारियों ने गुरुग्राम की सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो आरोपियों का सुराग लग गया।

पुलिस की गिरफ्त में 7 आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में 7 आरोपी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़े
इस हत्याकांड को सुलझाना पुलिस के लिए आसान नहीं था, लेकिन पुलिस ने तमाम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आर्टिगा गाड़ी का सुराग लगा लिया और सबसे पहले गुरुग्राम के ही डुंडाहेड़ा गांव निवासी सौरभ शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। सौरभ शर्मा ही आर्टिगा गाड़ी को चला रहा था।

एक नया ऐप है जो आपको एंड्रॉइड, आईओएस और पीसी पर फ़ाइलें साझा करने देता है: सभी विवरण

2 सगे भाई, एक ADC ऑफिस में कार्यरत
इसके बाद उस दिन कार में बैठे सौरभ के किराएदार यूपी निवासी राहुल, बसई निवासी दो सगे भाई रवि व विकास, मुकुल सोनी, लव भारद्वाज के अलावा गुरुग्राम की नई बस्ती में रहने वाले मोहित, जो गुरुग्राम में ही एडीसी ऑफिस में अस्थाई रूप से नौकरी करता है, उसे गिरफ्तार किया गया। जबकि आठवा आरोपी अस्पताल में भर्ती है। झगड़े के दौरान उसे गंभीर चोटें लगी थी।

 

खबरें और भी हैं…

.

टोहाना के डॉक्टर से मांगी फिरौती: पर्ची में लिखा- ‘आज मेरा टाइम है, पैसे दो दो, नहीं तो अब आपका टाइम खराब’;
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *