सिग्नल अब उपयोगकर्ताओं को कहानियों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, कभी भी हटा सकता है

 

सिग्नल स्टोरीज़ के अपने संस्करण में बदलाव कर रहा है

सिग्नल ने हाल ही में स्टोरीज़ पेश की हैं और यह सुनिश्चित करना चाहता है कि उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म पर दी जाने वाली सभी सुरक्षा मिले।

सिग्नल ने एक नई सुविधा पेश की है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी कहानियों को पोस्ट करने के तरीके को अनुकूलित करने की अनुमति देती है।

नई सुविधा कहानियों को साझा करने के 24 घंटे बाद स्वचालित रूप से समाप्त होने की अनुमति देगी, लेकिन कोई भी उन्हें पहले कभी भी मैन्युअल रूप से हटा सकता है।

एक को बस सेटिंग में जाना होगा और फिर “स्टोरीज़” में जाना होगा और अत्यधिक गोपनीयता बनाए रखने के लिए स्टोरीज़ को बंद करना होगा।

CM सिटी में लगाई जा रही कूड़े में आग: घुट रहा लोगों का दम, 248 माइक्रोग्राम पर पहुंचा जिले का प्रदूषण स्तर

एक आधिकारिक रिपोर्ट में कहा गया है, “आज, कहानियों ने सोशल मीडिया डोमेन में संचार में एक बड़ा बदलाव किया है, और इस तरह की शानदार सुविधाओं को पेश करना एक परेशानी मुक्त मोड में सामग्री जुड़ाव को बढ़ाने के लिए एक और गतिशील है।”

“गोपनीयता बनाए रखने पर अनुमान लगाया गया है, और सिग्नल में पेश किए गए नए फीचर के साथ, यह उपयोगकर्ता को महत्वपूर्ण लोगों के साथ अंतरंग बातचीत करने में सक्षम बनाता है,” यह जोड़ा।

https://www.youtube.com/watch?v=/Vj5e6cEoTRo

मंच ने कहानी देखने को व्यापक तरीके से संभालने के लिए चुना है।

सभी Signal संपर्क कहानियाँ देख सकते हैं, जिसमें आपके फ़ोन की संपर्क सूची में ऐप का उपयोग करने वाले सभी लोग, कोई भी व्यक्ति जिसने आमने-सामने बातचीत की है (यहां तक ​​कि बिना संपर्क जोड़े भी), और कोई भी व्यक्ति जिसने संदेश अनुरोध स्वीकार किया है।

इसके अतिरिक्त, कोई भी लोगों या समूहों के एक छोटे समूह के साथ कहानियों को साझा कर सकता है और प्रत्येक कहानी को किसने देखा है, इसका ट्रैक रखने के लिए एक कस्टम प्रारूप बना सकता है, रिपोर्ट में कहा गया है।

पंचकूला में रोड एक्सीडेंट में महिला की मौत: परशुराम चौक पर साइकिल से जा रही थी; ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *