गुजरात जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच डब्ल्यूपीएल ओपनर 30 मिनट की देरी से शुरू हुआ

 

बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, “उद्घाटन खेल की फिर से शुरुआत होगी और शनिवार को 08.00 बजे आईएसटी से शुरू होगा। टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे होगा।” खेल शुरू में शाम 7:00 बजे टॉस के साथ 7:30 बजे शुरू होने वाला था।

करनाल में महिला कांग्रेस का हल्ला बोल: सिलेंडर की बढ़ती किमतों का जताया विरोध, सुधा भारद्वाज ने सरकार पर साधा निशाना

“भव्य उद्घाटन समारोह जो शाम 6:25 IST पर शुरू होगा। टूर्नामेंट की शुरुआत में ग्लिट्ज़ और ग्लैमर का तड़का लगाने वाले बॉलीवुड सितारे होंगे – कियारा आडवाणी और कृति सनोन. सबसे बड़ी बात यह है कि गायक-गीतकार एपी ढिल्लों मंच पर अपने कुछ म्यूजिकल चार्टबस्टर्स का प्रदर्शन करेंगे, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। बयान आगे पढ़ें।

उन्होंने कहा, ‘टीम में आने वाले युवा खिलाड़ी के लिए सीनियर खिलाड़ी से बात करना काफी मुश्किल होता है। मैं उन तक पहुंचना सुनिश्चित करता हूं, ”हरमनप्रीत ने प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में कहा।

“मुझे अपने शुरुआती दिनों से यह याद है जब मैं भारतीय टीम में शामिल हुआ, झूलुडी (झूलन गोस्वामी) और अंजुमदी (अंजुम चोपड़ा) ने मुझे सहज महसूस कराया।

रोहतक में महिलाएं लापता: ओपीडी में गई पत्नी नहीं लौट, पति बाहर करता रहा इंतजार, दवाई लेने गई एक बच्चे की मां गुम

“वे वही थे जो मेरे पास आए और मुझसे बात की। वे भी मेरे बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। यह कुछ ऐसा है जो मैंने उनसे सीखा है और मैं यहां दूसरी लड़कियों के साथ उसी चीज का पालन करने की कोशिश करता हूं।’

“यह एक बवंडर का एक सा हो गया है। मैं यहां केवल 36 घंटे के लिए हूं, “टीम के पहले मैच से पहले शुक्रवार शाम को मीडिया से मूनी ने खुलासा किया

“मैंने कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ियों से मुलाकात की। हर कोई जाने के लिए बहुत उत्साहित है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच विनिंग पारी खेलने वाले मूनी ने कहा, “मैं यहां आकर और पहले मैच का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित और रोमांचित हूं।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *