रोहतक में महिलाएं लापता: ओपीडी में गई पत्नी नहीं लौट, पति बाहर करता रहा इंतजार, दवाई लेने गई एक बच्चे की मां गुम

हरियाणा के रोहतक में महिलाओं के लापता होने के मामले अधिक सामने आ रहे हैं। जहां महिलाएं अपने पति व बच्चों को छोड़कर लापता हो रही हैं। जिनकी तलाश के बाद भी परिवार को कोई सुराग नहीं मिला। इन मामलों की शिकायत पुलिसको दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

रोहतक में महिलाएं लापता: ओपीडी में गई पत्नी नहीं लौट, पति बाहर करता रहा इंतजार, दवाई लेने गई एक बच्चे की मां गुम

PGI में दवाई लेने गई महिला लापता
रोहतक के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी करीब 23 वर्षीय पत्नी है। वह अपनी पत्नी को 1 मार्च को दवाई दिलाने के लिए PGI में लेकर आया था। पत्नी दवाई लेने के लिए अंदर चली गई और पति बाहर इंतजार करता रहा। लेकिन उसकी पत्नी वापस नहीं लौटी। उसने अपनी पत्नी को तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। ्र

2 बच्चों की मां लापता
रोहतक की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2 मार्च की देर शाम को उसकी पत्नी घर से बिना बताए कहीं चली गई। जो अभी तक नहीं लौटी। शादी के बाद महिला को दो बच्चे हैं। बड़ी लड़की 6 साल की व छोटा लड़का 2 वर्ष का है। दोनों बच्चों को छोड़कर महिला लापता हो गई। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 राउंडअप: क्या फोल्डेबल्स आखिरकार मुख्य मंच पर जाने के लिए तैयार हैं?

क्लीनिक गई एक बच्चे की मां लापता
रोहतक की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी करीब 23 वर्षीय लड़की शादीशुदा है। जिसको एक साल का एक बेटा भी है। 1 मार्च को उसकी बेटी करीब 9 बजे क्लीनिक जाने की कहकर गई थी। जो अभी तक वापस नहीं लौटी। अपने स्तर पर तलाश करने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *