गांव रजाना कलां में घर में सोए व्यक्ति पर किया फायर

एस• के• मित्तल 

सफीदों,        उपमंडल के गांव रजाना कलां में बीती रात घर में सोए एक व्यक्ति पर किसी द्वारा फायर किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। घायल व्यक्ति को पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है।
पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव रजाना कला निवासी दलबीर (58) रात को अपने घर मे सोया हुआ था। रविवार अल सुबह किसी व्यक्ति ने दलबीर की छाती में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुन कर परिवार के लोग जाग गए। हमलावर दीवार फांदकर फरार हो गया। दलबीर को परिजनों द्वारा सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। दलबीर ने आरटीआई के माध्यम से गांव में बुढापा पैंशन का भंडाफोड़ किया था।
वर्ष 2021 में पुलिस ने दलबीर की शिकायत पर 54 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। तीन दिन पहले दलबीर ने अपने बेटों के खिलाफ भी गाली-गलौज करने का मामला दर्ज करवाया था। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है कि दलबीर पर जानलेवा हमला किसने किया। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *