गरीबों का डाक्टर कहे जाने वाले समाजसेवी डा. सुदर्शन गोयल का निधन

 

डा. सुदर्शन गोयल ने सफीदों में लंबे अर्से तक दी अपनी सेवाएं

सामाजिक व धार्मिक क्षेत्र में बड़ा नाम थे डा. सुदर्शन गोयल

सफीदों में व्याप्त शोक की लहर  

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, सफीदों के वरिष्ठ समाजसेवी डा. सुदर्शन गोयल का देर रात निधन हो गया। जैसे ही उनके निधन का समाचार मिला सफीदों क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। डा. गोयल पिछले कुछ समय से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे तथा देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि डा. सुदर्शन गोयल पिछले एक लंबे अर्से से सफीदों में अपनी सेवाएं दी। उन्हे सफीदों में गरीबों के डाक्टर के नाम से भी जाना जाता था।

हरियाणा CM के OSD दयाल की वापसी: 3 दिन में ही CM विंडों की जिम्मेदारी फिर मिली, ब्यूरोक्रेसी में हलचल तेज

डा. सुदर्शन गोयल केवल डाक्टर ही ना होकर एक बड़े समाजसेवी भी थे। सफीदों का कोई भी धार्मिक व सामाजिक आयोजन उनके योगदान के बिना अधूरा माना जाता था। उनके पास कोई भी डाक्टरी व अन्य सहायता के लिए पहुंच गया तो उन्होंने कभी ना नहीं कहीं और वे सहायता के लिए तत्काल खड़े हो जाते थे। वे गंभीर रूप से बीमार मरीजों की बड़े अस्पतालों तक हरसंभव मदद करते थे।

जींद के खटकड़ में नेशनल हाइवे जाम: रोडवेज बसें न रोकने पर छात्रों का गुस्सा फूटा; बोले-बाइपास से जाते हैं ड्राइवर

 

सफीदों की लगभ्भग सभी संस्थाओं से डा. सुदर्शन गोयल जुड़े रहकर सामाजिक कार्यों में लीन रहते थे और समय-समय पर समाज का मार्गदर्शन भी करते थे। सफीदों के लोग डा. सुदर्शन गोयल के रूप में एक युग का अंत मान रहे है। उनका अंतिम संस्कार पानीपत में असंध रोड़ स्थित श्मशान घाट में बुधवार प्रात: पूरे मान-सम्मान के साथ किया गया। उनकी चिता को उनके इकलौते पुत्र मानु गोयल ने मुखाग्रि दी। उनकी अंतिम यात्रा सफीदों के लोगों की एक बड़ी भागीदारी रही।

मुख्यमंत्री उड़दस्ता की बड़ी कार्रवाई: मिठाई बनाने वाली तीन दुकानों पर छापा, प्लास्टिक के ड्रम में भरे 77 कुंतल तैयार रसगुल्ले मिले, मिलावट की आशंका

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *