जींद के खटकड़ में नेशनल हाइवे जाम: रोडवेज बसें न रोकने पर छात्रों का गुस्सा फूटा; बोले-बाइपास से जाते हैं ड्राइवर

हरियाणा के जींद में बुधवार को छात्रों ने खटकड़ के नजदीक जींद- नरवाना मार्ग पर जाम लगा दिया। छात्रों में रोष था कि ड्राइवर बसें नहीं रोक रहे, जिससे उनको स्कूल, कॉलेज जाने में भारी समस्या हो रही है। छात्र-छात्राओं ने जाम लगाकर प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। उचाना थाना प्रभारी आत्माराम मौके पर पहुंचे और छात्रों की समस्या को लेकर रोडवेज जीएम से बात की। बाद में छात्रों को रोडवेज बस से जींद भेजा गया।

जींद के खटकड़ में नेशनल हाइवे जाम: रोडवेज बसें न रोकने पर छात्रों का गुस्सा फूटा; बोले-बाइपास से जाते हैं ड्राइवर

जींद-नरवाना रोड पर जाम लगाए छात्रों का कहना था कि गांव खटकड़ और आसपास के गांवों से सैकड़ों छात्र शिक्षण संस्थानों में पढ़ने के लिए प्रतिदिन जींद आते जाते हैं। रोडवेज व प्राइवेट बस चालक बसों को नहीं रोकते हैं और बाइपास से बसों को निकाल ले जाते हैं। उन्हें ऑटो में 40 रुपए अतिरिक्त किराया भुगतना पड़ रहा है। आर्थिक बोझ भी बढ़ गया है और उनको परेशानी अलग से झेलनी पड़ रही है।

जींद के खटकड़ गांव में जाम में फंसे वाहन।

जींद के खटकड़ गांव में जाम में फंसे वाहन।

छात्रों के जाम लगाने की सूचना मिलने पर उचाना थाना प्रभारी आत्माराम मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्रों से बात की और रोडवेज महाप्रबंधक अशोक कौशिक से छात्रों की बातचीत करवाने का आश्वासन दिया। जिस पर छात्र मान गए और जाम खोलने को राजी हो गए। बाद में छात्रों को रोडवेज बस के माध्यम से जींद बस अड्डा पहुंचाया गया। छात्रों ने रोडवेज महाप्रबंधक को अपनी समस्या से अवगत कराया। लगभग आधा घंटा लगे जाम से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी।

 

खबरें और भी हैं…

.
मुख्यमंत्री उड़दस्ता की बड़ी कार्रवाई: मिठाई बनाने वाली तीन दुकानों पर छापा, प्लास्टिक के ड्रम में भरे 77 कुंतल तैयार रसगुल्ले मिले, मिलावट की आशंका

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!