क्लासमेट की अश्लील वीडियो बनाकर रेप: चंडीगढ़ पुलिस ने 20 साल के स्टूडेंट को पकड़ा; सर्कुलेट करने की धमकी देता था

चंडीगढ़ पुलिस ने अश्लील वीडियो के दम पर एक नाबालिग लड़की से 3 बार रेप की वारदात को अंजाम देने वाले उसके क्लासमेट को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपी 20 साल का है और चंडीगढ़ के सेक्टर 52 का रहने वाला है। पीड़िता और वह एक निजी कॉलेज में साथ पढ़ते थे। आरोपी एक बार पीड़िता को बहाने से एक कमरे पर ले गया जहां जबरन उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी।

राम रहीम के गुरुमंत्र तिथि पर विवाद छिड़ा: डेरा चीफ का दावा; 25 मार्च 1973 को लिया था; डेरे के ग्रंथों में 31 मार्च 1974 लिखा

इसके बाद इनके दम पर धमकाते हुए वह उसके साथ रेप करने लगा। घबराई पीड़िता ने शुरू में किसी को कुछ नहीं बताया मगर बाद में हिम्मत कर पुलिस को शिकायत दी है।

मामले में पीड़ित एक 18 वर्षीय स्टूडेंट है। उसने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आरोपी उसे मई, 2022 में एक घर में ले गया था जहां उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं आरोपी ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो भी बना ली थी। इनके जरिए वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और डरा कर तीन बार उसके साथ रेप किया। वहीं उसे धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट भी करता था।

वीडियो सर्कुलेट होने का डर था
पीड़िता ने आगे कहा है कि उसने पहले इसलिए पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं दी क्योंकि वह डरी हुई थी कि कहीं आरोपी उसकी वीडियो को आगे सर्कुलेट न कर दे। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं जानकारी के मुताबिक, मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जा सकता है ताकि उसका डेटा रिकवर हो सके।

हरियाणा बोर्ड की 10वीं-12वीं की परीक्षाएं संपन्न: अंतिम दिन 2 जिलों में नकल के 35 केस; 6 सुपरवाइजरों को ड्यूटी से हटाया गया

पोक्सो एक्ट की भी धारा लगाई
जिस वक्त आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था तब पीड़िता नाबालिग थी। ऐसे में पुलिस ने मामले में प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल आफेंसिस (POCSO) एक्ट भी लगाया है। पीड़िता के साथ बार-बार रेप करने के चलते IPC की धारा 376(2)(एन), जानबूझकर चोट पहुंचाने पर धारा 323, आपराधिक रूप से धमकी देने पर धारा 506 भी मामले में लगाई गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अस्थायी कूड़ा घर: नगर निगम अधिकारी मंथन करने में जुटे, जगह फाइनल करने में लगेगा समय, अफसरों के सामने बड़ी चुनौती

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *