क्या डेविड वार्नर का समय ख़त्म हो गया है? पैट कमिंस का कहना है कि सभी विकल्प खुले हैं, माइकल क्लार्क ने मिशेल मार्श को ओपनिंग करने का समर्थन किया

 

डेविड वॉर्नर की दोहरी असफलता हेडिंग्ले में तीसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की तीन विकेट से हार के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ टीम प्रबंधन को 19 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में एक नई सलामी जोड़ी को आजमाने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है।

वार्नर ने चार और एक रन बनाए और दोनों मौकों पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें आउट किया, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 17 बार उनका विकेट हासिल किया है। वॉर्नर उस श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे हैं, जहां छह पारियों में केवल एक अर्धशतक के साथ उनका औसत 23.50 का रहा है।

पृथ्वी शॉ और सरफराज खान को देवधर ट्रॉफी 2023 के लिए वेस्ट जोन टीम में नामित किया गया

मिशेल मार्श शानदार शतक के साथ खेल में कमोबेश अपनी जगह पक्की कर ली है और कैमरून ग्रीन अपनी पूरी फिटनेस हासिल करने के करीब हैं, ऑस्ट्रेलिया दोनों ऑलराउंडरों को जगह देने के लिए वार्नर को बाहर कर सकता है।

 

“हम अपने सभी विकल्प खुले रखेंगे। पैट कमिंस ने संवाददाताओं से कहा, अब हमारे पास नौ या 10 दिन हैं, इसलिए हम गहरी सांस लेंगे।

“हम कुछ दिनों के लिए चले जाएंगे लेकिन हर कोई इसमें वापस आ जाएगा। ग्रीनी को मैनचेस्टर के लिए फिट होना चाहिए, हमारे पास पूरा रोस्टर होना चाहिए। इसलिए हम विकेट को देखेंगे, बातचीत करेंगे और सर्वश्रेष्ठ एकादश तैयार करेंगे।”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने शेष दो एशेज टेस्ट के लिए उस्मान ख्वाजा के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करने के लिए मिशेल मार्श का समर्थन किया है।

चंडीगढ़ और मोहाली में कल स्कूल बंद: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद प्रशासन ने लिया फैसला, रविवार बने थे बाढ़ जैसे हालात

“मुझे बताओ कि वे अब क्या करते हैं… नंबर 1 मुद्दा यह है कि आप वार्नर के साथ बने रहे, उसे हर मौका दिया, और (स्टुअर्ट) ब्रॉड को अभी भी उसका नंबर मिला हुआ है। क्या समय हो गया?” क्लार्क ने स्काई स्पोर्ट्स रेडियो पर कहा।

“अगर यह समय है, तो मैं इस बारे में भी नहीं सोचूंगा कि बल्लेबाजी की शुरुआत कौन करेगा क्योंकि आपके पास विकल्प हैं।

“मुझे लगता है कि मिच मार्श फॉर्म में हैं। अगर उसे ऐसा करना होता तो वह ऐसा कर सकता था।’ एलेक्स केरी शायद नहीं करेगा क्योंकि उसे कीपिंग करनी है, लेकिन ट्रैविस हेड ऐसा कर सकता है। मार्नस लाबुशेन उतने रन नहीं बना पा रहे हैं जितने उन्हें नंबर 3 पर बनाने चाहिए। वह ओपनिंग कर सकता है, स्मिथी नंबर 3 पर जा सकता है और हेड नंबर 4 पर जा सकता है (मार्श और ग्रीन नंबर 5 और नंबर 6 के साथ)।

“आपको सबसे पहले जिस चीज़ के बारे में सोचना है वह है डेविड वार्नरसमय ख़त्म हो गया? और दूसरी बात, यदि आप कैमरून ग्रीन को वापस लाने जा रहे हैं, तो क्या वह उन ओवरों को फेंकने के लिए 100 प्रतिशत फिट है जिन्हें उन्हें फेंकने की ज़रूरत है?

एसडीएम ने किया जलभराव वाले क्षेत्रों का दौरा पालिका व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

“मुझे लगता है कि उन्हें या तो वार्नर के साथ रहना चाहिए या बल्लेबाजी क्रम के साथ खेलना चाहिए और मिच मार्श को रखना चाहिए।”

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *