केंद्रीय मंत्री की बेटी का CM पर वार: आरती राव बोली- हरियाणा का मुख्यमंत्री बदलवाना हैं तो ताकत दिखानी होगी, विवाद बढ़ने पर सफाई

 

पटौदी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरती राव ने ये बयान दिया।

केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह की बेटी आरती राव ने बड़ा बयान देते हुए लोगों के बीच कहा कि हरियाणा में अगर सीएम बदलवाना है, तो रैली में शक्ति प्रदर्शन दिखाना होगा। दरअसल, आरती राव 25 जून को पटौदी में होने वाली BJP की रैली को लेकर अपनी बात रख रही थी।

बम की सूचना को लेकर ट्रेन को पिल्लूखेड़ा स्टेशन पर रोका डॉग स्क्वाड, पुलिस व अधिकारियों ने करीब डेढ़ घंटा की ट्रेन की जांच

उनके पिता राव इन्द्रजीत सिंह के संयोजन में ये रैली होने वाली है। राव इन्द्रजीत सिंह गुरुग्राम से लोकसभा सांसद है। भाजपा की तरफ से हर लोकसभा क्षेत्र में शुरू की गई रैलियों की कड़ी में ये बड़ी रैली होने जा रही है।

आरती राव खुद भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य है। रैली का न्यौता देते हुए आरती राव ने कहा कि दक्षिण हरियाणा के लोग अगर इस रैली को सफल नहीं बना पाए तो इसका नुकसान उन्हें ही होगा। हरियाणा की राजनीति में दक्षिणी हरियाणा का कितना महत्व है, यह हमें इस रैली के मार्फत दिखाना होगा।

हालांकि सीएम बदलवाने वाला बयान सुर्खियां बनने लगा तो आरती राव की तरफ से ट्वीट कर सफाई भी दी गई कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। उनकी मंशा किसी व्यक्ति विशेष पर नहीं थी।

आरती राव की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई सफाई।

आरती राव की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई सफाई।

आरती खुद संभाल रही मोर्चा
अपने पिता की राजनीतिक विरासत को संभाल रही आरती राव ने 25 जून को पटौदी में होने वाली रैली में भीड़ जुटाने और गांव-गांव जाकर लोगों का न्यौता देने का बीड़ खुद उठाया हुआ है। वे गुरुग्राम से लेकर महेन्द्रगढ़ और झज्जर, पलवल में भी लोगों के बीच पहुंच रही है। पिछले कई दिनों से उनके अलग-अलग हल्कों में दौरे चल रहे है। पटौदी में लोगों को रैली का निमंत्रण देने पहुंची तो उन्होंने सीएम बदलवाने जैसा बड़ा बयान दे दिया। आरती का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पिता के नक्शे कदम पर बेटी
बता दें कि राव इन्द्रजीत सिंह अहीरवाल के बड़े नेता है। फिलहाल दक्षिणी हरियाणा में उनसे बड़ा कोई दूसरा लीडर भी नहीं है। वे अहीरवाल की राजनीति को अपने हिसाब से चलाते है। बेबाक बोली के लिए मशहूर राव इन्द्रजीत सिंह लंबे अर्से से राजनीति कर रहे है।

वे 5 बार लोकसभा सांसद बने है। 2 बार महेन्द्रगढ़ सीट से और लगातार तीन बार से गुरुग्राम सीट से सांसद है। हालांकि चाहे कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दोनों ही पार्टी में रहते हुए वे केन्द्र सरकार में मंत्री जरूर बने, लेकिन उनकी हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के साथ पटरी ठीक से नहीं बैठ पाई।

समय-समय पर वे कांग्रेस में रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा पर हमलावर होते रहे। मौजूदा समय में भी वे पिछले 8 सालों में कई बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर अपनी टीस निकाल चुके है। अब उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए बेटी आरती राव के भी बड़े बयान सामने आने लगे है।

सोनीपत में BJP जिलाध्यक्ष पर FIR: मीटर चैक करने पर बिजली कर्मियों से की मारपीट; 15-20 लोगों के साथ पहुंचे तीर्थ राणा

हर लोकसभा क्षेत्र में हो रही रैली
भाजपा के 9 साल पूरे होने पर प्रदेश के सभी 10 लोकसभा क्षेत्र में भाजपा रैली आयोजित कर रही है। 25 जून को गुरुग्राम लोकसभा की रैली पटौदी में आयोजित की जा रही है। जिसका नेतृत्व गुरुग्राम से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह कर रहे हैं। रैली में भाजपा प्रभारी बिव्लप देब के अलावा कई सीनियर नेता शिरकत करेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *