कुरुक्षेत्र में रोड एक्सीडेंट में 2 युवतियों की मौत: नेशनल हाईवे पर स्कूटी को वाहन ने मारी टक्कर; ड्राइवर के पीछे लगी पुलिस

 

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में गणतंत्र दिवस के दिन बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। गुरुवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहबाद कस्बे के गांव धंतोडी के पास स्कूटी सवार 2 महिलाओं को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को मौके बुलाया। देर शाम तक मृतक महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने छानबीन के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

CM का आह्वान-दूसरे के हकों पर डाका न डालें: यमुनानगर में मनोहर लाल ने दिलाया संकल्प- ‘जिसका मैं पात्र नहीं हूं वह मुझे नहीं चाहिए’

हादसे के बाद माैके पर पहुंची पुलिस टीम जांच करते हुए।

बताया गया है कि शाम को साढ़े 5 बजे के करीब स्कूटी सवार दो महिलाएं शाहबाद से कुरुक्षेत्र की तरफ जा रही थी। दोनों की उम्र 30 साल के करीब है। इसी बीच अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। दोनों स्कूटी समेत सड़क पर गिर गई और उनकी मौत हो गई। दोनों महिलाएं जिस स्कूटी पर सवार थी,उसका नंबर HR07AD9460 है। पुलिस जीटी रोड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे भी खंगालेगी, ताकि टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन को पकड़ा जा सके।

दोनों महिलाओं के शवों को अस्पताल भेजा गया।

दोनों महिलाओं के शवों को अस्पताल भेजा गया।

वही मौके पर शव लेने के लिए पहुंची एंबुलेंस के ड्राइवर तिलक राज ने बताया कि राहगीरों ने बताया है कि टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन करनाल की तरफ गया है। पुलिस की एक गाड़ी भी उसके पीछे गई है, ताकि उसको पकड़ा जा सके।

 

खबरें और भी हैं…

.
मैच फिक्सिंग प्रतिबंध पर फीफा ने नाइजीरिया के पूर्व कोच की अमेरिकी अपील को खारिज कर दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *