कुकर्म के बाद की थी निर्मम हत्या: जींद CIA ने बिशनपुरा के पास हुए युवक के मर्डर केस में 3 को पकड़ा

 

हरियाणा के जींद में 3 अक्टूबर को गांव बिशनपुरा के निकट खेतों में उत्तराखंड निवासी पवन (25) की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि युवक के साथ पहले कुकर्म किया गया और फिर पकड़े जाने के भय से पेड़ की टहनी तोड़ कर उसे शरीर में घोंप कर उसकी हत्या कर दी। मामले की जांच सीआईए को सौंपी गई थी।

नगर परिषद में काम ठप: सचिव हैं नहीं, ईओ को 5 दिन पहले विजिलेंस ले गई, सस्पेंड नहीं होने से लिंक ऑफिसर भी नहीं आ सकते… पेमेंट-टेंडर सब अटके

बता दें कि 3 अक्टूबर को सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बिशनपुरा के निकट एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था और उसकी बर्बरता से हत्या की गई थी। सीआईए स्टाफ इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर साइबर टीमें लगातार काम कर रही थी। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा था।

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस

शक के आधार पर रात में ऑटो चालकों से पूछताछ की गई। तमाम कडिय़ों को जोड़कर आरोपियों का पता लगाया गया। बाद में गांव राम कालोनी हाल आबाद दुर्गा कालोनी निवासी नवीन का नाम उभर कर सामने आया। जिस पर उसे गिरफ्तार किया तो उसने भटनागर कालोनी निवासी मोनू ठाकुर व राम नगर कालोनी निवासी नसीम का नाम बताया। जिस पर पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनो आरोपी एक दूसरे को करीब एक साल से जानते है।

सस्ता कमरा दिलाने का झांसा दे फंसाया

2 अक्टूबर की रात को उन्होंने एक बोतल शराब खरीदी व पिंडारा पुल के नीचे बैठ कर शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद वो तीनों ऑटो में बैठ कर नए बस अड्डा के पास चले गए जहां उन्हें पवन दिखाई दिया। जिस पर उन्होंने योजना बनाई कि वो उसे सुनसान जगह ले जाएंगे और कुकर्म करेंगे।

CTP की सीट बेल्ट के लिए जागरूकता: हास्य कलाकार जसपाल भट्‌टी का उदाहरण पेश कर रही पुलिस; वीडियो आया सामने

तीनों ने योजना अनुसार पवन को होटल में सस्ता कमरा दिलाने का झांसा दे बैठा लिया और बिरौली पुल के पास सर्विस रोड उसका फोन भी छीन लिया गया। बाकायदा उसके साथ कुकर्म भी किया। कुकर्म को छिपाने के लिए टहनी तोड़ कर पवन के अंदर ठूंस दी। हत्या के बाद तीनों मौके से फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.बेटे की जीत के लिए रेणुका बिश्नोई की चुनावी मेहंदी: महिलाओं के लगवाई मुफ्त में मेहंदी; करवा चौथ के उपलक्ष्य में किया था आयोजन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *