कार ने बाईक सवार को मारी टक्कर, मौत

हैचरी में कार्यरत्त था फैजुल

एस• के• मित्तल
सफीदों,        नगर के साहनपुर रोड़ पर देर सांय कार सवार ने एक बाईक सवार को टक्कर दे मारी। इस टक्कर में बाईक सवार की मौत हो गई। मृत्तक की पहचान पश्चिमी बंगाल निवासी फैजुल (45) के रूप में हुई है। मामले की जानकारी सफीदों पुलिस को दे दी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल के गांव साहनपुर स्थित एक हैचरी में काम करने वाला प्रवासी मजदूर फैजुल सब्जी लेने के लिए बाईक पर सफीदों आ रहा था। सफीदों से कुछ दूरी पर साहनपुर रोड़ पर एक तेज रफ्तार कार ने उसकी बाईक को जोरदार टक्कर दे मारी। घटना को अंजाम देकर कार सवार मौके से फरार हो गया। टक्कर लगते बाईक सवार फैजुल सड़क पर आ गिरा और बुरी तरह से घायल हो गया। घटना होने पर काफी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए और फैजुल को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।
जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस को मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करवाया। वहीं सूचना पाकर परिवार के लोग भी अस्पताल परिसर पहुंचे। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। फैजुल अपने पीछे पत्नी सीता तथा 6 बच्चों राधा कुमारी, पिंकी, सोनू, राजा, आयुष, अहसान व शिवम को छोड़कर गया है। फैजुल बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है तथा हैचरी वगैरह में मजदूरी वगैरह करके अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था।
परिवार के लोगों ने सरकार व प्रशासन से मदद व आरोपी को पकडऩे की मांग की है। इस मामले के आईओ रामनिवास का कहना था कि आरोपी कार चालक को जल्द पकड़ लिय जाएगा। बहरहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *