बिजली पेंशनर्स की बैठक संपन्न

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        हरियाणा बिजली पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन सफीदों यूनिट के मासिक मीटिंग कार्यकारी अभियंता कार्यालय प्रांगण में ईश्वर लांबा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। मंच का यूनिट प्रधान आरपी वशिष्ठ ने की। मीटिंग में प्रांतीय महासचिव धर्म सिंह भारद्वाज ने विशेष रूप से शिरकत की।
अपने संबोधन में यूनिट अध्यक्ष आरपी वशिष्ठ ने सरकार से मांग की कि 65, 70 एवं 75 आयु वर्ग में क्रमश: 5, 10 एवं 15 प्रतिशत मूल पेंशन में बढ़ौतरी, फैमिली पेंशनर्स को एलटीसी की सुविधा व कैशलेस मेडिकल सुविधा सभी बीमारियों में पूर्ण रूप से दी जाए। कैश मेडिकल भत्ता 1000 से बढ़ाकर 3000 रूपए, पेंशनरों के लिए फ्री बिजली यूनिटों का प्रावधान व कोरोनाकॉल में काटा गया 18 माह का महंगाई भत्ता भुगतान किया जाए। प्रांतीय महासचिव डीएस भारद्वाज ने बताया कि सभी मांगों को विभागीय प्रशासन एवं सरकार की पटल पर रखा हुआ है।
मीटिंग में लाइफ सर्टिफिकेट कैशलैस मेडिकल के फार्म एवं वर्ष 2023 में 70 साल से कम आयु वाले पुरुष पेंशनरों के एलटीसी के फार्म भी भरे गए। इस अवसर पर मुख्य रूप से जय सिंह, जिले सिंह, रामकरण, सूरजभान सैनी, दलबीर सिंह व छन्नाराम रोहिल्ला भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *