कुरुक्षेत्र में दौड़ते ट्रक के केबिन में भड़की आग: ड्राइवर-क्लीनर ने कूदकर बचाई जान; चंडीगढ़ में सामान उतार शाहबाद पहुंचा था

 

 

हरियाणा में कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमंडल में जीटी रोड पर बुधवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर दौड़ रहे एक ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई। ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर जान बचाई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड गाड़ी पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ट्रक चंडीगढ़ में सामान उतारकर दिल्ली की तरफ खाली जा रहा था।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

ट्रक के केबिन में आग बुझाते हुए फायर ब्रिगेड कर्मी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस
यातायात पुलिस एएसआई जय कुमार ने कहा कि उन्हें जीटी रोड के एक ढाबे से सूचना मिली थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक में आग लग गई है। मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल की गाड़ी भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। ट्रक के केबिन में भयंकर आग लगी थी।

इस पर मुश्किल से काबू पाया जा सका। ड्राइवर व क्लीनर सुरक्षित हैं। प्राथमिक जांच में मामला शॉर्ट सर्किट का हो सकता है। गाड़ी खाली थी, इसलिए आग लगने से सिर्फ गाड़ी के केबिन में नुकसान है।

 

खबरें और भी हैं…

.यमुनानगर में CYSS का विशाल सम्मेलन: शहर में बाइक और ट्रैक्टर से निकाली रैली, सैकड़ों युवाओं ने थामा AAP का दामन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!