करनाल में युवाओं के हंगामे का मामला: 20 दिसंबर तक ऑनलाइन जॉब फेयर में करे आवेदन, रोजगार अधिकारी ने नोटिफिकेशन किया जारी

 

BDPO कार्यालय में नोटिस को देखते युवा।

हरियाणा के जिले करनाल के BDPO कार्यालय में बुधवार को सुरक्षा जवान और सुपरवाइज़र भर्ती को लेकर जिले भर के युवाओं ने जमकर हंगामा किया था। विभाग की तरफ से करनाल ब्लॉक के युवाओं की भर्ती के लिए अखबारों में खबर व विज्ञापन के जरिए उन्हें बुधवार को करनाल के BDPO कार्यालय में आवेदन के लिए बुलाया था। जब वहां पर भर्ती की प्रक्रिया नहीं हुई तो उन्होंने वहां पर जमकर हंगामा किया।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

सुरक्षा जवान की भर्ती के लिए BDPO कार्यालय पहुंचे युवा

सुरक्षा जवान की भर्ती के लिए BDPO कार्यालय पहुंचे युवा

देर शाम को विभाग की और जारी किया नोटिफिकेशन जारी

इस भर्ती प्रक्रिया को लेकर DIPRO के माध्यम से मंडल रोजगार अधिकारी राजेश कुमार ने बुधवार देर शाम नोटिफिकेशन जारी किया। जिसमें उन्होंने बताया कि SIS कंपनी द्वारा जिला में सुरक्षा जवान व सुपरवाईजर के पदों की खुली भर्ती के लिए कुछ कैंप आयोजित किए जाने थे, जिनमें से कुछ कैंपों में अनियमितता की सूचना मिलने के कारण 12, 13 व 14 दिसम्बर को कैंप निरस्त करवा दिए गए है। अब जनहित को देखते हुए रोजगार विभाग के पोर्टल www.hrex.gov.in पर आज से 20 दिसम्बर तक ऑनलाइन जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें ICICI, रिलायंस निपोन व सुरक्षा कंपनियां इस ऑनलाइन जॉब फेयर में भाग ले रही हैं।

 

करनाल में युवाओं के हंगामे का मामला: 20 दिसंबर तक ऑनलाइन जॉब फेयर में करे आवेदन, रोजगार अधिकारी ने नोटिफिकेशन किया जारी

हंगामा करते बेरोजगार युवा।

हंगामा करते बेरोजगार युवा।

बेरोजगार युवाओं को भेजी जा चुकी है सूचना

उन्होंने बताया कि इस ऑनलाइन जॉब फेयर में जिला करनाल के रोजगार विभाग कार्यालयों में पंजीकृत बेरोजगार युवाओं को ‘ऑनलाइन माध्यम’ से सूचना भी भेजी जा चुकी हैं। जिला करनाल के ऐसे पंजीकृत बेरोजगार युवा जो प्राइवेट सेक्टर में रोजगार के इच्छुक हैं वे रोजगार विभाग की वेबसाइट www.hrex.gov.in पर देख सकते हैं, जिसकी पूरी प्रक्रिया नियोक्ता तथा प्रार्थी दोनों के लिए नि:शुल्क है।

बुधवार को जमकर किया था हंगामा

बता दें कि तय तिथि पर BDPO कार्यालय में भर्ती प्रक्रिया न होने पर जिले भर के सैकड़ों युवाओं ने जमकर हंगामा किया था। युवाओं ने रोष व्यक्त करते हुए प्रशासन पर कई गंभीर भी आरोप लगाए थे। पहले यह भर्ती फिजिकल वैरिफिकेशन के माध्यम से की जा रही थी। लेकिन अब विभाग की तरफ से ऑनलाइन माध्यम से इसे किया जा रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.Apple आखिरकार आपको अन्य ऐप स्टोर से ऐप डाउनलोड करने जा रहा है लेकिन सभी के लिए नहीं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *