कार्लोस अल्कराज, सबालेंका मियामी ओपन के चौथे दौर में पहुंचे

 

शीर्ष क्रम के स्पेन के कार्लोस अल्कराज ने सर्बिया के दुसान लाजोविक को 6-0, 7-6 (5) से हराया और मंगलवार को अमेरिकी टॉमी पॉल से भिड़ेंगे।

दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी बेलारूस की आर्यना सबालेंका ने रविवार को चेक गणराज्य की मैरी बूजकोवा को 6-1, 6-2 से हराया।

व्हाट्सएप बीटा उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव की जाने वाली लॉगिन समस्याओं को ठीक करने के लिए अपडेट को रोल आउट करता है: अधिक जानें

“मैं पहला और एकमात्र मैच हार गया जो मैंने टॉमी के खिलाफ खेला था” अलकराज ने कहा। “मुझे पता है कि वह वास्तव में प्रतिभाशाली और वास्तव में कठिन खिलाड़ी है, इसलिए मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। देखते हैं मंगलवार को क्या होने वाला है।

पॉल और साथी अमेरिकी नंबर 10 टेलर फ्रिट्ज सीधे सेटों में आगे बढ़े।

कनाडा की बियांका एंड्रीस्कू – 2019 यूएस ओपन चैंपियन – ने संयुक्त राज्य अमेरिका की 2020 ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता सोफिया केनिन को 6-4, 6-4 से हराया।

एंड्रीस्कू तीसरी बार टूर्नामेंट के चौथे दौर में पहुंचे। उसके पास केनिन के एक के लिए सात इक्के थे, और केवल एक बार डबल-फॉल्ट किया क्योंकि उसने ग्रैंड स्लैम चैंपियन के बीच तीसरा सीधा मैचअप जीता। एंड्रीस्क्यू ने ब्रेक के तीनों मौकों को भुनाया।

सोनीपत में 3 नशा तस्करों को कैद: दो को 10-10 साल और एक को 5 साल काटनी होगी जेल; कुल 2.50 लाख जुर्माना

अन्य मैचों में चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिक्कोवा ने अमेरिका की मैडिसन कीज को 7-6 (4), 6-3 से मात दी।

साथ ही रूस की एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा ने टोक्यो ओलिंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट स्विट्जरलैंड की वर्ल्ड नंबर-9 बेलिंडा बेनकिक को 7-6 (8), 6-3 से हराया; मार्का वोंद्रोसोवा ने चेक गणराज्य में करोलिना प्लिस्कोवा को 6-1, 6-2 से हराया; रोमानिया की सोराना क्रिस्टिया ने चेक गणराज्य की करोलिना मुचोवा को 7-5, 6-1 से हराया; रूस की वरवरा ग्रेचेवा ने पोलैंड की मैग्डालेना फ्रेच को 6-1, 6-2 से हराया।

पुरुष वर्ग में नीदरलैंड के बोटिक वैन डी जैंडस्चुल्प ने दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी नॉर्वे के कैस्पर रूड को 3-6, 6-4, 6-4 से मात दी।

रुड के छक्के की तुलना में वैन डी ज़ैंडस्चुल्प के पास 12 इक्के थे, लेकिन उनमें से प्रत्येक में तीन दोहरे दोष थे। अगले दौर में वैन डे जैंडस्चुल्प का सामना फिनलैंड के एमिल रूसुवुओरी से होगा।

पॉल ने आठ एस की मदद से स्पेन के अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को 6-3, 7-5 से हराया। फोकिना में छह दोहरे दोष थे।

फ्रिट्ज ने कनाडा के डेनिस शापोवालोव को 6-4, 6-4 से हराया। शापोवालोव के सात दोहरे दोष थे। फ्रिट्ज का सामना दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी डेनमार्क के होल्गर रूण से होगा जिन्होंने अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन को 6-4, 6-2 से हराया।

हिसार में नहर में डूबा 9 वर्षीय बच्चा: गोताखोरों का सर्च ऑपरेशन जारी; दोस्तों के साथ आया था, पैर फिसलकर गिरने की आशंका

फ्रिट्ज ने कहा, “मुझे लगता है कि अंतिम 16 के लिए यह एक कठिन मैच होने जा रहा है।” “खुद को होल्गर खेलना बहुत कठिन ड्रॉ है। मैं उसे निभाने के लिए उत्साहित हूं। हमने पहले कभी नहीं खेला। मैं पूरी तरह से निश्चित नहीं हूं कि उसके खेल का क्या बनाया जाए। जाहिर है, वह बहुत अच्छा है।

साथ ही रूस के एंड्रे रुबलेव ने सर्बिया के मिओमिर केकमानोविक को 6-1, 6-2 से हराया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *