व्हाट्सएप बीटा उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव की जाने वाली लॉगिन समस्याओं को ठीक करने के लिए अपडेट को रोल आउट करता है: अधिक जानें

 

कुछ उपयोगकर्ता एप्लिकेशन का उपयोग करने में असमर्थ थे।

व्हाट्सएप यह सुनिश्चित करने के लिए समाप्त हो जाता है कि उपयोगकर्ता हमेशा एप्लिकेशन के हाल के और अपडेट किए गए संस्करण का उपयोग कर रहे हैं।

व्हाट्सएप बीटा यूजर्स के लिए खुशखबरी! मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन ने कथित तौर पर व्हाट्सएप 2.23.7.14 अपडेट जारी किया है, जो बग्स को ठीक करने पर केंद्रित है, विशेष रूप से ऐप की समाप्ति से संबंधित समस्या।

व्हाट्सएप यह सुनिश्चित करने के लिए समाप्त हो जाता है कि उपयोगकर्ता हमेशा एप्लिकेशन के हाल के और अपडेट किए गए संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। जब व्हाट्सएप अपने एप्लिकेशन का एक नया संस्करण जारी करता है, तो इसमें महत्वपूर्ण सुरक्षा अपडेट, बग फिक्स और नई सुविधाएँ शामिल हो सकती हैं जो पिछले संस्करणों में उपलब्ध नहीं थीं।

व्हाट्सएप बीटा उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव की जाने वाली लॉगिन समस्याओं को ठीक करने के लिए अपडेट को रोल आउट करता है: अधिक जानें

“एप्लिकेशन के पुराने संस्करणों को समाप्त करने से, उपयोगकर्ताओं को ऐप के एक नए संस्करण में अपडेट करना होगा जो निश्चित रूप से अधिक सुरक्षित और अद्यतित है। दुर्भाग्य से, ऐसा लगता है कि ऐप के कुछ हालिया बीटा संस्करणों के साथ कुछ गलत हो गया है और व्हाट्सएप उम्मीद से पहले ही समाप्त हो गया है,” WABetaInfo, एक वेबसाइट जो व्हाट्सएप को ट्रैक करती है, ने बताया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ उपयोगकर्ता एप्लिकेशन का उपयोग नहीं कर पा रहे थे क्योंकि यह समाप्त हो गया था। यह वास्तव में अप्रत्याशित है क्योंकि एप्लिकेशन कुछ हफ्तों में समाप्त होने वाला था, लेकिन एक बग के कारण, व्हाट्सएप ने प्ले स्टोर पर रिलीज होने के कुछ दिनों बाद काम करना बंद कर दिया।

सोनीपत में 3 नशा तस्करों को कैद: दो को 10-10 साल और एक को 5 साल काटनी होगी जेल; कुल 2.50 लाख जुर्माना

बग ने कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए महत्वपूर्ण व्यवधान पैदा किया है, जो अचानक ऐप तक पहुंचने में असमर्थ थे। अब, Android 2.23.7.14 के लिए WhatsApp बीटा अपडेट आधिकारिक WhatsApp वेबसाइट पर उपलब्ध है।

यह एक बग-फिक्स अपडेट है जो उल्लेखित समस्या को संबोधित करता है, इसलिए आप अंततः समाप्ति बग के बिना व्हाट्सएप का उपयोग शुरू कर सकते हैं। WABetaInfo ने कहा कि अगर अपडेट इंस्टॉल करने के बाद भी आपको यही समस्या आती है तो कृपया ऐप को बंद करना सुनिश्चित करें।

एंड्रॉइड 2.23.7.14 अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा स्थापित करने के बाद फिक्स रोल आउट हो रहा है, इसलिए व्हाट्सएप के बग-मुक्त संस्करण का उपयोग करने के लिए आधिकारिक व्हाट्सएप वेबसाइट पर उपलब्ध इस बिल्ड को अपडेट करना सुनिश्चित करें।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *