कार्लोस अल्कराज फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में पहुंचने के लिए तारो डेनियल को देखता है

 

कार्लोस अल्कराज फ्रेंच ओपन में उड़ते हुए रंगों के साथ एक कठिन प्रारंभिक परीक्षा के माध्यम से आए, क्योंकि दुनिया के नंबर एक ने बुधवार को जापान के तारो डेनियल पर 6-1 3-6 6-1 6-2 से जीत दर्ज की और तीसरे दौर में पहुंच गए।

गर्मी की छुटि्टयों में खाली नहीं बैठ पाएंगे स्टूडेंट-टीचर: हर हफ्ते मिलेगा ‘होम वर्क’; शिक्षकों को देना होगा 2 सब्जेक्ट का काम, मिलेगा सम्मान

अल्कराज ने ग्रैंड स्लैम में शीर्ष वरीय के रूप में अपने पहले मैच में फ्लावियो कोबोली पर एक प्रमुख शुरुआती जीत का आनंद लिया और 20 वर्षीय ने डेनियल के खिलाफ एक और धमाकेदार शुरुआत की और दो ब्रेक के बाद पहले सेट में आसानी की।

फ्रेंच ओपन: युकी-साकेत दूसरे दौर में, बोपन्ना-एबडेन पहले दौर में हारे

अलकराज के बोर्ड में शामिल होने से पहले डैनियल ने 3-0 की बढ़त हासिल करने के लिए अगली शुरुआत की। उसने प्रतियोगिता को समतल करने से पहले बेसलाइन से कुछ लगातार हिटिंग के साथ अचानक त्रुटि-प्रवण स्पैनियार्ड को पस्त करना जारी रखा।

लेकिन जापानी खिलाड़ी, जो 112 वें स्थान पर है, जल्दी से बैक फुट पर था क्योंकि अलकराज ने जल्दी ब्रेक करने के लिए ध्यान केंद्रित किया और केवल एक गेम देर से जीतकर तीसरे सेट को शैली में बंद कर दिया।

सामान्य सेवा फिर से शुरू होने के साथ, अलकराज ने कनाडा के 26वें वरीय डेनिस शापोवालोव के साथ मुकाबला बुक करने के लिए सर्व पर मैच को बंद कर दिया।

.
जींद में बारिश, नरवाना में पड़े ओले: दोपहर बाद तक रुक रुक कर होती रही बूंदाबांदी; 4 डिग्री तक गिरा पारा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *