कारोबारियों के गोल्ड बैज के लिए ट्विटर प्रति माह $1,000 चार्ज करेगा

 

ट्विटर कथित तौर पर सोने के चेक मार्क सत्यापन की पेशकश करने वाले व्यवसायों को ईमेल कर रहा है।

मस्क ने अब कहा है कि सभी लीगेसी सत्यापित खाते जल्द ही अपने ब्लू बैज खो देंगे क्योंकि वे ‘गहरा भ्रष्ट’ हैं।

ट्विटर ने व्यवसायों को सोने के बैज और ब्रांड और संगठनों को बनाए रखने के लिए प्रति माह $ 1,000 का भुगतान करने के लिए कहा है जो पैसे का भुगतान नहीं करते हैं, उनके चेकमार्क खो देंगे।

एलोन मस्क द्वारा संचालित कंपनी, जो विभिन्न माध्यमों से अपने प्लेटफॉर्म का मुद्रीकरण करने में व्यस्त है, ब्रांड से संबद्ध प्रत्येक खाते में बैज जोड़ने के लिए प्रति माह अतिरिक्त $50 का शुल्क भी लेगी, सूचना की रिपोर्ट।

नारनौल में तालाब में डूबने से मौत: फुटबॉल खेते हुए बच्चा गिरा, बचाने के लिए व्यक्ति ने लगाई छलांग

सोशल मीडिया सलाहकार मैट नवरारा द्वारा पोस्ट किए गए एक स्क्रीनशॉट ने यह भी सुझाव दिया कि ट्विटर प्रति माह $ 1,000 का भारी शुल्क लेने जा रहा है।

“ट्विटर कथित तौर पर $ 1000 प्रति माह के लिए गोल्ड चेक मार्क सत्यापन की पेशकश करने वाले व्यवसायों को ईमेल कर रहा है! और प्रति माह $ 50 के लिए संबद्ध खाता सत्यापन,” नवरारा ने ट्वीट किया।

ट्विटर ने इस पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की।

ट्विटर द्वारा व्यवसायों को भेजे गए एक ईमेल में कहा गया है, “एक शुरुआती एक्सेस सब्सक्राइबर के रूप में, आपको अपने संगठन के लिए एक गोल्ड चेकमार्क और उसके सहयोगियों के लिए संबद्धता बैज मिलेगा।”

“यदि आप सदस्यता लेना चाहते हैं, तो संगठनों के लिए सत्यापित प्रति माह $ 1,000 है, और $ 50 प्रति अतिरिक्त संबद्ध हैंडल प्रति माह एक महीने की मुफ्त संबद्धता के साथ है,” यह जोड़ा।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: ग्रीन की ‘आश्चर्यजनक’ प्रगति ने मैकडॉनल्ड को पहले टेस्ट से आगे बढ़ने की उम्मीद जताई

ट्विटर ने संगठन कार्यक्रम (जिसे पहले ब्लू फॉर बिजनेस कहा जाता था) के सत्यापन के लिए सोने के बैज को रोल आउट किया था, जो ब्रांडों को “ट्विटर पर खुद को सत्यापित करने और अलग करने” की अनुमति देता है।

पिछले साल दिसंबर में, ट्विटर ने सत्यापन के साथ अपनी ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा को फिर से शुरू किया, जिसकी लागत Android उपयोगकर्ताओं के लिए $ 8 और iPhone मालिकों के लिए प्रति माह $ 11 थी।

मस्क ने अब कहा है कि सभी लीगेसी सत्यापित खाते जल्द ही अपने ब्लू बैज खो देंगे क्योंकि वे ‘गहरा भ्रष्ट’ हैं।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने अपनी ब्लू सर्विस सब्सक्रिप्शन सेवा को छह और देशों में विस्तारित किया है, कुल मिलाकर 12 जहां उपयोगकर्ता इसकी सदस्यता ले सकते हैं।

ईयू ने माइक्रोसॉफ्ट को 69 अरब डॉलर से अधिक की सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान अधिग्रहण के लिए औपचारिक नोटिस जारी किया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *