बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: ग्रीन की ‘आश्चर्यजनक’ प्रगति ने मैकडॉनल्ड को पहले टेस्ट से आगे बढ़ने की उम्मीद जताई

 

ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड को उम्मीद है कि ऑलराउंडर की उंगली की चोट में “महत्वपूर्ण” सुधार के बाद गुरुवार को नागपुर में राष्ट्रों के बीच पहला टेस्ट शुरू होने पर कैमरन ग्रीन भारत के खिलाफ खेल सकते हैं।

नारनौल में तालाब में डूबने से मौत: फुटबॉल खेते हुए बच्चा गिरा, बचाने के लिए व्यक्ति ने लगाई छलांग

मेलबोर्न में दक्षिण अफ्रीका पर बॉक्सिंग डे टेस्ट जीत के दौरान ग्रीन ने अपनी दाहिनी तर्जनी को क्षतिग्रस्त कर दिया था और सर्जरी के बाद सोमवार को अपने डॉक्टर द्वारा प्रशिक्षण पर लौटने के लिए केवल मंजूरी दी गई थी।

23 वर्षीय ने ऑस्ट्रेलियाई कैंप इन में नेट्स में 30 मिनट तक सॉफ्ट बॉल से गेंदबाजी की बैंगलोर एक घंटे का बैटिंग अभ्यास करने से पहले। मैकडॉनल्ड ने कहा कि श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज के लिए विचार किए जाने से पहले ग्रीन के पास अभी भी प्रगति करनी थी।

मैकडॉनल्ड ने संवाददाताओं से कहा, “हमें पहले टेस्ट मैच से पहले उसके माध्यम से काम करने के लिए काफी कुछ मिला है।” “हमने अभी तक उसके माध्यम से एक स्पष्ट रेखा नहीं रखी है या उसे टीम-शीट पर नहीं रखा है।

जींद में महिला की अश्लील फोटो खींची: इंस्टाग्राम पर अपलोड कर किए गंदे कमेंट, पति को जान से मारने की धमकी दी

उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं कहूंगा कि जब वह गेंदबाजी कर रहा था तो वह असहज था। एक डिलीवरी ने बल्ले के निचले हिस्से को झटका दिया और यह किसी के लिए भी परेशानी पैदा कर सकता है।

“उस उंगली के आसपास थोड़ी जागरूकता है। उसने पिछले कुछ दिनों में कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, शायद मुझे आश्चर्य हुआ।

“अभी भी एक बाहरी मौका है कि, सब कुछ ठीक चल रहा है, वह टीम शीट पर हो सकता है।”

ग्रीन के पहले टेस्ट में गेंदबाजी करने में सक्षम होने की संभावना नहीं होने के कारण, कप्तान पैट कमिंस को लगता है कि मिचेल स्टार्क के साथ हमले में जोश हेजलवुड के साथ जोड़ा जाना अभी बाकी है क्योंकि वह उंगली की चोट से भी उबर चुके हैं। कमिंस ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी लाइन-अप का मेकअप अस्पष्ट है।

उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं कहूंगा (दो स्पिनरों को चुनना) दिया हुआ है।’ “यह बहुत ही परिस्थितियों पर निर्भर है, विशेष रूप से यह पहला परीक्षण है, इसलिए एक बार जब हम नागपुर पहुंचेंगे, तो हम देखेंगे।

“मुझे लगता है कि कभी-कभी कुछ स्पिनरों के बारे में बात करते हुए आप भूल जाते हैं कि हमारे कई तेज गेंदबाज सभी परिस्थितियों में कितने अच्छे रहे हैं।

स्टार्सी के ऑनलाइन वापस आने पर हमारे पास गेंदबाजी के काफी विकल्प हैं- फिंगर-स्पिन, रिस्ट-स्पिन, लेफ्ट आर्म (पेस)।

“हम स्पष्ट रूप से उन गेंदबाजों को चुनेंगे जो हमें लगता है कि 20 विकेट ले सकते हैं – हम इसे कैसे विभाजित करने जा रहे हैं, मैं अभी तक 100% निश्चित नहीं हूं।”

मानेसर में इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी की नई पहल: केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय और राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने प्रदर्शनी एवं आईकैट इंक्विबेशन सेंटर का किया उद्घाटन .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!