‘काम करने की शैलियों को विकसित करने के लिए आवश्यक सुरक्षित उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला’: डेल

 

अग्रणी पीसी-निर्माता डेल ने हाल ही में पेशेवर और व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं के लिए अक्षांश लैपटॉप की अपनी नई श्रृंखला की घोषणा की, जिसमें डेल अक्षांश 7330, अक्षांश 7430 और अक्षांश 9430 शामिल हैं। डेल अक्षांश लैपटॉप को डेल प्रेसिजन मोबाइल वर्कस्टेशन (एमडब्ल्यूएस) के साथ लॉन्च किया गया था। और नवीनतम 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आते हैं।

ट्विटर पर नवीन जयहिंद की शादी की चर्चा: यूजर ने पूछा- दादा क्या यह सर्च है; नवीन का जवाब- ज्यादा मीठा नुकसानदायक

“द गड्ढा डेल के डेल के वरिष्ठ निदेशक इंद्रजीत बेलगुडी ने हमें डेल के नए लैपटॉप और एमडब्ल्यूएस के मौके पर बताया कि अक्षांश लैपटॉप हमारे काम करने के तरीके में बदलाव की ओर लक्षित हैं, हाइब्रिड और रिमोट काम न केवल सामान्य हो रहे हैं, बल्कि दुनिया भर में कई लोगों द्वारा पसंद किए जा रहे हैं। नई दिल्ली में लॉन्च। बेलगुडी ने हमें कंपनी के काम करने की आदतों में बदलाव, सुरक्षा और गोपनीयता पर डेल के फोकस और कंपनी की नई लाइनअप के बारे में बताया कि कैसे मेटावर्स, वेब 3, ब्लॉकचैन जैसी नई तकनीकों पर काम करने वाले लगभग सभी प्रकार के कामकाजी पेशेवरों को पूरा किया जाता है। , और पसंद है।

करनाल में दिव्यांगों को कांग्रेस का समर्थन: जिला संयोजक बोले- सरकार जल्द इनकी मांगें पूरी करे, 98 दिन से जारी है धरना

यह पूछे जाने पर कि क्या डेल किसी ऐसी चीज पर काम कर रहा है जो विशेष रूप से मेटावर्स और ब्लॉकचैन पर काम करने वालों को पूरा करती है, बेलगुडी ने हमें बताया कि कंपनी ने विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए कुछ भी विपणन नहीं किया है, जो उनका मानना ​​​​है कि कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली मशीनों की श्रेणी पहले से ही इस तरह के कार्यों को संभालने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी शक्तिशाली मशीनों की पेशकश करती है जिनका उपयोग कोडर्स या गेमर्स द्वारा किया जाता है, और वे अन्य चीजों से संबंधित कार्यों को करने के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम प्रतीत होते हैं।

सुरक्षा पर बेलगुडी ने कहा कि गोपनीयता और सुरक्षा पर डेल का ध्यान बेजोड़ है। वास्तव में, यह पूछे जाने पर कि ऐसा क्या है जो डेल को प्रतिस्पर्धा से अलग करता है, कार्यकारी ने कहा कि समृद्ध अनुभव के अलावा, उपकरणों के भीतर कंपनी के सुरक्षा समाधान कुछ ऐसे हैं जो वहां के सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। उन्होंने डेल सेफ BIOS जैसी सुविधाओं का उल्लेख किया, जो एक व्यावसायिक सॉफ्टवेयर है जिसका उपयोग संगठनों द्वारा यह जांचने के लिए किया जाता है कि क्या सभी उपकरण सुरक्षित हैं।

रेवाड़ी में दोस्त पर जानलेवा हमला: पार्टी करने के बहाने होटल पर बुलाया; सिर पर बीयर की बोतल से वार, हालत गंभीर

सुरक्षा के विषय पर, बेलगुडी ने यह भी उल्लेख किया कि नए अक्षांश लैपटॉप एक्सप्रेस लॉगऑफ़ के साथ आते हैं, जो डिवाइस से दूर जाने पर उपयोगकर्ता को स्वचालित रूप से लॉक कर देता है। इसी तरह, जब आप डिवाइस के सामने वापस आएंगे तो लैपटॉप आपको वापस लॉग इन करेगा।

संक्षिप्त बातचीत में, श्री बेलगुडी ने हमें सुरक्षा पर पीसी निर्माता के फोकस और कंपनी के नवीनतम लैपटॉप के बारे में बातचीत के बारे में एक विचार दिया।

डेल लैटीट्यूड 7330, लैटीट्यूड 7430, और लैटीट्यूड 9430 विकसित हो रहे वर्कस्पेस के लिए लैपटॉप के रूप में आते हैं, और विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, चाहे वह पोर्टेबिलिटी, परफॉर्मेंस या दोनों का मिश्रण हो।

देश में डेल लैटीट्यूड 7330 की कीमत 99,990 रुपये से शुरू होती है, लैटीट्यूड 7430 की कीमत 94,990 रुपये और डेल लैटीट्यूड 9430 की कीमत 1,45,990 रुपये से शुरू होती है। डेल प्रिसिजन सीरीज प्रिसिजन 3470 के लिए 79,990 रुपये की कीमत से शुरू होती है।

सरकार की वादाखिलाफी से परेशान है ग्रामीण: ग्रामीण चौकीदारों में सरकार की वादाखिलाफी को लेकर रोष

नए डेल लैटीट्यूड लैपटॉप नवीनतम 12वीं पीढ़ी . से लैस हैं इंटेल कोर प्रोसेसर, एनवीडिया के GeForce RTX GPU के साथ जोड़ा गया, और बहुत कुछ। डेल लैटीट्यूड 7330 में 13.3 इंच का डिस्प्ले है और इसका वजन 1 किलो से कम है। कंपनी का दावा है कि लैटीट्यूड 7330 दुनिया का सबसे छोटा और सबसे हल्का 13.3 इंच का प्रीमियम लैपटॉप है।

दूसरी ओर, डेल लैटीट्यूड 7430, 2-इन-1 डिज़ाइन के साथ 14-इंच डिस्प्ले के साथ आता है। लैपटॉप 12 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसे 16GB तक रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

सरकार की वादाखिलाफी से परेशान है ग्रामीण: ग्रामीण चौकीदारों में सरकार की वादाखिलाफी को लेकर रोष

टॉप-ऑफ़-द-लाइन डेल लैटीट्यूड 9430 एक अल्ट्रा-प्रीमियम नोटबुक है जो 16:10 पहलू अनुपात के साथ 14-इंच डिस्प्ले के साथ आता है। बेहतर वीडियो कॉल के लिए लैपटॉप FHD कैमरा के साथ आता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *