ट्विटर पर नवीन जयहिंद की शादी की चर्चा: यूजर ने पूछा- दादा क्या यह सर्च है; नवीन का जवाब- ज्यादा मीठा नुकसानदायक

 

 

पंजाब के मुख्यमंत्री भंगवत मान पहली पत्नी से तलाक के बाद आज दूसरी शादी रचाई है। उनकी शादी सुर्खियों में छाई हुई है। इसके चलते हरियाणा में आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद की शादी की चर्चाएं भी सोशल मीडिया पर चल पड़ी हैं।

करनाल में दिव्यांगों को कांग्रेस का समर्थन: जिला संयोजक बोले- सरकार जल्द इनकी मांगें पूरी करे, 98 दिन से जारी है धरना

एक यूजर पीयूष बूरा ने ट्वीट करके नवीन जयहिंद से पूछा कि दादा क्या येह सच है? सच हो या न हो, अब तो आप भी लड्‌डू खिला दो। बूढ़े-बूढ़े लोग हनीमून प्लान कर रहे हैं। चंडीगढ़ में एक्सटेंशन लेक्चरर्स के धरने पर वह आईबी ऑफिसर भी तो यही बोल रही थीं, सर यू आर वन ऑफ द मोस्ट एलिजिबल बेचलर ऑफ हरियाणा।

नवीन जयहिंद का जवाब

नवीन ने यूजर को जवाब देते हुए कहा कि बड़े मजे लेते हो बेटा। हम तो खा चुके हैं यह लड्‌डू। ज्यादा मीठा सेहत के लिए हानिकारक होता है। अब तेरा टाइम है बेटा मीठा खाने का खिलाने का। हनीमून तुम मनाओ, हम तो हनुमान जी के लड्‌डू खाएंगे और खिलाएंगे।

AAP को नहीं मिली प्रदर्शन की परमिशन: रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज दिल्ली में जताना था विरोध

स्वाति मालीवाल से हुआ था तलाक

आप हरियाणा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद का दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल से तलाक हो गया था। इसके बाद नवीन जयहिंद ने शादी नहीं रचाई, जबकि दूसरी ओर पंजाब के सीएम भगवंत मान का भी अपनी पहली पत्नी से तलाक हो गया था और अब वे दूसरी शादी रचा चुके हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *