2 बच्चों को लेकर नहर में डूबा दंपति: महेंद्रगढ़ की घटना; बाप-बेटे का शव बरामद; मां-बेटी की तलाश जारी

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ शहर में एक दंपति ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। बाप और बेटे का शव बरामद हो चुका है, जबकि मां और बेटी की तलाश जारी है। चारों देर रात घर से लापता हो गए थे। पुलिस और गोताखोर दोनों को नहर में तलाश करने में जुटे हैं।

नया मैलवेयर Android उपयोगकर्ताओं के लिए और अधिक सुरक्षा मुद्दे लाता है, इन ऐप्स को अभी हटाएं: सभी विवरण

मिली जानकारी के अनुसार, महेंद्रगढ़ जिले के गांव खेड़ा निवासी संदीप कुमार (33), उसकी पत्नी दीपा (30), बेटा दिवांश (5) और बेटी वंचिता (2) देर रात 10 बजे घर से निकले थे। संदीप कुमार के माता-पिता गंगा स्नान के लिए गए हुए थे। गुरुवार सुबह गांव सुर्जनवास के पास नहर में शव दिखा।

ग्रामीणें ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर संदीप का शव बाहर निकाला तो उसके साथ रस्सी से बेटा दिवांश भी लिपटा मिला। दोनों की पहचान करके जब पुलिस उसके घर पहुंची तो पता चला की बेटी और मां भी लापता है।

रेवाड़ी में दोस्त पर जानलेवा हमला: पार्टी करने के बहाने होटल पर बुलाया; सिर पर बीयर की बोतल से वार, हालत गंभीर

इसके बाद से पूरा प्रशासनिक अमला दोनों को नहर में तलाशने में जुटा है। महेंद्रगढ़ एएसपी सिद्धांत जैन के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है संदीप के शव से एक सुसाइड नोट मिला है। हालांकि सुसाइड नोट में किस चीज का जिक्र है, यह साफ नहीं हो पाया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
Hisense 120-इंच 4K स्मार्ट लेजर टीवी भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *