रेवाड़ी में दोस्त पर जानलेवा हमला: पार्टी करने के बहाने होटल पर बुलाया; सिर पर बीयर की बोतल से वार, हालत गंभीर

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवक को उसके दो दोस्तों ने पार्टी करने के लिए पहले होटल पर बुलाया और फिर शराब पिलाकर उसपर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने उसके सिर पर बीयर की बोतल से वार किए, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

इंजीनियरिंग छात्र से मोस्टवांटेड बना मोहित मेंटल: कॉलेज टाइम में छात्र पर किया था हमला; तभी से रखा अपराध की दुनिया में कदम

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के कस्बा धारूहेड़ा के गांव निखरी निवासी मोहम्मद यूसूफ की गांव तीतरपुर निवासी मंदीप उर्फ मैंडी और शिवकुमार के साथ अच्छी जान पहचान है। आरोपियों ने मोहम्मद यूसूफ को फोन कर हाइवे पर स्थित गुजरात होटल के पास पार्टी करने के लिए बुला लिया। मोहम्मद यूसूफ घर से 50 हजार रुपए लेकर चला गया। रिश्ते में मोहम्मद यूसूफ के चाचा लगने वाले नरेश कुमार ने बताया कि वहां आरोपियों ने पहले यूसूफ को शराब पिलाई और फिर उसके साथ मारपीट की।

आरोपियों ने उसके सिर पर बीयर की बोतल फोड़कर जानलेवा हमला किया। बुरी तरह जख्मी करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद नरेश और उसके साथी मौके पर पहुंची और यूसूफ को तुरंत पहले ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सिर पर गहरी चोट होने के कारण उसे रोहतक पीजीआई में रैफर कर दिया।

करनाल के तिहरे हत्याकांड में 8 को उम्रकैद: कोर्ट ने 4 को किया बरी, 6 साल पहले शादी समारोह में जाते वक्त बरसाईं थी गोलियां

फिलहाल यूसूफ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। नरेश का आरोप है कि झगड़े में यूसूफ के 50 हजार रुपए भी चोरी हो गए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने नरेश की शिकायत पर मंदीप उर्फ मैंडी और शिवकुमार के खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच में चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो, संबंधित कंपनियों पर छापा मारा

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *