कांग्रेस की हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का तंज: ट्वीट; हम समंदर हैं, हमें खामोश रहने दो, जरा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे

 

 

 

हरियाणा राज्य सभा चुनाव में कुलदीप बिश्नोई की बगावत की वजह से कांग्रेस हार गई। शनिवार अल सुबह जैसे ही कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन की हार की घोषणा हुई तो 3.31 मिनट पर उनके पुत्र भव्य बिश्नोई ने अपने राजनीतिक विरोधी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि हम समंदर हैं, हमें खामोश रहने दो, जरा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे।

स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ की भविष्यवाणी करने वाले एल्गोरिदम का उपयोग करने के लिए सैमसंग पर मुकदमा चलाया गया है

ट्वीट

ट्वीट

सुबह कुलदीप का ट्वीट

इसके बाद सुबह कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया कि फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के खौफ से जंगल नहीं छोड़ा करते। पिता पुत्र के दोनों ट्वीट पर कहीं न कहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और उनके पुत्र दीपेंद्र हुड्‌डा निशाने पर थे। क्योंकि कुलदीप बिश्नोई के प्रदेशाध्यक्ष बनने में सबसे बड़ा रोड़ा भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और दीपेंद्र हुड्‌डा ही थे।

ट्वीट

ट्वीट

कुलदीप ने शुरू से ही अपनाए बगावती सुर

कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष न बनने की कसक थी। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा। परंतु सवा महीने होने के बाद भी कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात राहुल गांधी से नहीं हुई। इसके बाद ही कुलदीप ने राज्यसभा चुनाव में अपनी अंतरात्मा की आवाज से वोट डालने की घोषणा की। कुलदीप ने वोटिंग के पहले और बाद भी यही कहा कि उसने अपनी अंतरात्मा की आवाज से वोट डाला है। हालांकि कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल 10 जून को इस बात पर खुलकर नहीं बोल रहे थे।

हरियाणा राज्यसभा चुनाव 2022: रात 12.35 मिनट पर शुरू हुई मतगणना; रिकाउिटंग में कार्तिकेय शर्मा और BJP के कृष्ण पंवार जीते

कांग्रेस ले सकती है एक्शन

कुलदीप बिश्नोई के क्रास वोटिंग करने के कारण अब कांग्रेस हाईकमान उन पर एक्शन ले सकती है। उन्हें पार्टी से बाहर किया जा सकता है और उनकी प्राथमिक सदस्यता रद्द की जा सकती है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा राज्यसभा चुनाव 2022: रात 12.35 मिनट पर शुरू हुई मतगणना; रिकाउिटंग में कार्तिकेय शर्मा और BJP के कृष्ण पंवार जीते

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *