करनाल में CM फ्लाइंग का छापा: दो अवैध अहातों पर की छापेमारी, बिना परमिशन के चल रहे थे, दोनों संचालकों पर केस दर्ज

 

 

हरियाणा के करनाल में बुधवार देर शाम को CM फ्लाइंग की टीम ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर शहर में अवैध रूप से चल रहे दो अहातों पर छापेमारी की। इस छापेमारी से शहर भर के अहाता संचालकों में हड़कंप मंच गया। छापेमारी के बाद देर रात सिविल लाईन थाना में दोनों अहाता संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

फरीदाबाद में ह्यूमन ट्रैकिंग का केस: 15 दिन के मासूम का 2 लाख में सौदा; NGO संचालिका और उसके साथी को पकड़ा

बिना परमिशन के चल रहे थे दोनों अहाते

जानकारी के अनुसार CM फ्लाइंग की टीम को जानकारी मिली थी कि करनाल में बस स्टैंड पर शराब के ठेके के समीप और सेक्टर- 12 में भी शराब के ठेके के समीप दोनों आहते बिना परमिशन के चल रहे हैं। सूचना के बाद बुधवार देर शाम आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ संयुक्त टीम के साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पाया गया कि शहर की मुख्य जगहों पर दोनों आहते बिना परमिशन के चल रहे थे।

शराब पीते लोगों की बनाई विडियो

इस दौरान टीम ने दोनों अहातों में बैठकर शराब पी रहे लोगों की भी वीडियो बनाई, टीम द्वारा जब अहाता संचलाकों से परमिशन के कागजात मांगे तो उनके पास कोई कागज नहीं मिले। वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर दोनों अहातों को बंद करवा दिया। वहीं आबकारी व CM फ्लाइंग जांच के बाद संचाकलों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

भजन गायिका राकेश और भाई पर फायरिंग: चरखी दादरी में जागरण में पहुंची थी; गोलियों से दहला पंडाल, मचा हड़कंप

अहाते में बैठकर शराब पीते लोग।

अहाते में बैठकर शराब पीते लोग।

छापेमारी के दौरान ये अधिकारी रहे मौजूद

बुधवार देर शाम तक चली इसी कार्रवाई में CM फ्लाइंग टीम की और से SI सुखरमपाल, SI दिलावर व ASi रमेश मौजूद थे। जबकि आबकारी विभाग से इंस्पेक्टर बलबीर व मुकेश भी साथ थे। इस संयुक्त टीम ने पहले बस स्टैंड और फिर सेक्टर-12 स्थित दोनों आहतों पर छापा मारा। जहां दोनों आहते बिना परमिशन के चलते पाए गए। टीम ने दोनों आहतों को बंद करा पुलिस को शिकायत दे दी।

अंबाला में लाइव क्रिकेट मैच सट्टा का भंडाफोड़: CIA ने 2 आरोपी दबोचे; 105 मोबाइल व नकदी जब्त, पूछताछ जारी

काफी समय चल रहे दोनों अहाते

वही मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि पिछले काफी समय से ये दोनों अहाते शहर में चल रहे थे लेकिन इस ओर आबकारी विभाग का कोई ध्यान नहीं था। ऐसे में आबकारी विभाग को चाहिए की वह अन्य जगहों पर चल रहे आहतों की भी जांच करें। जिले में कई जगह और बिना परमिशन के लोगों को बैठाकर शराब पिलाई जा रही है और सरकार को मोटा चूना लगाया जा रहा है।

अहाता संचालकों के खिलाफ केस दर्ज

आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम को सीएम फ्लाइंग की टीम के साथ बस स्टैंड व सेक्टर-12 स्थित आहते पर छापा मारा गया। जहां दोनों आहते बिना परमिशन से चलते पाए गए। दोनों आहता संचालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए सिविल लाइन थाना में केस दर्ज कर लिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.स्नीकरहेड्स, फिलिप्स ने जूते की देखभाल को आसान बनाने के लिए भारत में अपनी तरह का अनूठा स्नीकर क्लीनर लॉन्च किया है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *