करनाल में संदिग्ध हालात में महिला की मौत: मायके वालों का पति-सास पर जहर देकर मारने का आरोप, पुलिस ने दोनों हिरासत में लिए

 

 

हरियाणा के करनाल में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। विवाहिता के परिजनों ने पति और सास पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। सदर थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पति और सास को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पानी और सीवर समस्या पर भड़के लोग: रोहतक DC के आवास पर दिया धरना, बोले- पिछले 6 माह से झेल रहे समस्या

2017 में हुई थी शादी

विवाहिता के चाचा कृष्ण कुमार ने बताया कि वह पानीपत जिले के गांव हलदाना के रहने वाले हैं। 4 दिसंबर 2017 में उनकी बेटी रविता (25) की शादी कैलाश गांव निवासी राहुल के साथ हुई थी। शादी के बाद से अब तक राहुल और उसकी मां संतरो देवी उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान करते थे। वह रविता के साथ मारपीट भी करते थे।

1 जुलाई को दिया रविता को जहर

रविता के चाचा कृष्ण कुमार ने आरोप लगाया कि रहुल व उसकी मां ने 1 जुलाई को उनकी बेटी को जबरदस्ती जहर दिया गया। उसके बाद जब उसकी हालत खराब हुई तो उसे अस्पताल में लाया गया। 2 जुलाई को जब उन्होंने राहुल के पास फोन किया तो पहले उसने फोन नहीं उठाए। काफी देर बार फोन उठाया और कहा कि रविता ने जहर निगल लिया है। जब वह अस्पताल में पहुंचे तो रविता बोलने की हालत में नहीं थी। उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अंबाला जेल में कैदी-बंदी से मिली हेरोइन: कोर्ट में पेशी भुगतकर वापस पहुंचे थे जेल; तलाशी में 15.78 ग्राम नशा बरामद

कई बार हुई पंचायतें

विवाहिता के परिजनों ने बताया कि रविता के साथ उसका पति व सास मायका से गाड़ी न लाने के लिए मारपीट करते थे। जब रविता को लड़का हुआ तो उस समय भी गाड़ी के लिए उसके साथ मारपीट की गई। कई बार पंचायतें हुई। राहुल और उसकी मां को कई बार समझाया गया, लेकिन वह नहीं माने और उनकी बेटी को जहर देकर मार दिया।

2 छोटे बच्चों के सिर से उठा मां का साया

जानकारी के अुनसार रविता के 2 बच्चे हैं। एक 3 साल की लड़की है, जबकि एक 9 माह का लड़का है। दोनो बच्चों के सर से बचपन में ही मां का साया उठ गया है।

पति और सास को लिया हरिसात में

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि रविता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पति राहुल व सास संतरो देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला जेल में कैदी-बंदी से मिली हेरोइन: कोर्ट में पेशी भुगतकर वापस पहुंचे थे जेल; तलाशी में 15.78 ग्राम नशा बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *