तरावड़ी मंडी की सुपरवाइजर ने की आत्महत्या: सुसाइड नोट मिला, लिखा- ससुराल से किसी को भी अंतिम संस्कार में न करें शामिल

 

 

हरियाणा के करनाल में तरावड़ी अनाज मंडी की सुपरवाइजर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक सुपरवाइजर ने क्वार्टर में यह कदम उठाया। उसने आत्महत्या करने से पहले अपने पति नायब तहसीलदार को मैसेज भी किया और अपनी डायरी पर तीन पेज का सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें मुक्ति ने लिखा है कि ससुराल पक्ष से किसी को भी अंतिम संस्कार में शामिल न करें। पुलिस ने पति, उसके दोस्त और ससुराल के लोगों सहित 7 पर मामला दर्ज किया है।

पानी और सीवर समस्या पर भड़के लोग: रोहतक DC के आवास पर दिया धरना, बोले- पिछले 6 माह से झेल रहे समस्या

रात 11 बजें पुलिस को मिली थी सूचना

शनिवार की रात करीब 11 बजे तरावड़ी थाने में सूचना मिली कि तरावड़ी अनाज मंडी के पास मार्केट कमेटी कार्यालय के पीछे सरकारी क्वार्टर में महिला सुपरवाइजर ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही डायल 112 पुलिस और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कर्मचारियों ने क्वार्टर का दरवाजा तोड़ा। जब अंदर जाकर देखा तो मुक्ति का शव पंखे से लटका हुआ था। इसकी सूचना पुलिस ने मायके और ससुराल वालों की दी।

जानकारी लेती हुई पुलिस।

जानकारी लेती हुई पुलिस।

डायरी में 3 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा

पुलिस को मौके से 3 पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतक मुक्ति ने अपने पति नायब तहसीलदार, ससुराल पक्ष के लोगों और पति के दोस्तों सहित कुल सात लोगों को नाम लिखे। वहीं मुक्ति के परिजनों ने उसकी मौत का जिम्मेवार उसके पति, उसके दोस्त के साथ ससुराल पक्ष को ठहराया है। उन्होंने मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

अंबाला जेल में कैदी-बंदी से मिली हेरोइन: कोर्ट में पेशी भुगतकर वापस पहुंचे थे जेल; तलाशी में 15.78 ग्राम नशा बरामद

डे़ढ पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार, कारीब डेढ़ साल पहले भिवानी के गांव धनाला की रहने वाली मुक्ति की शादी जींद के गांव कालखा के रहने वाले नयाब तहसीलदार आचिन के साथ हुई थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि मुक्ति के ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। कई बार पंचायतें भी हुई, लेकिन उसके बाद भी उनकी बेटी को परेशान किया गया।

छुट्‌टी पर चल रहा था आचिन

परिजनों ने बताया के मुक्ति के पति की पोस्टिंग भिवानी के बाढ़डा में है। वह पिछले 5 दिनों से छुट्टी पर चल रहा था, लेकिन उनकी बेटी से वह मिलने तक नहीं आया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मुक्ति के पति और ससुराल के लोगों ने कुरूक्षेत्र पुलिस में झूठी शिकायत भी दी। इन्हीं से परेशान होकर उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है।

पिता सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

तरावड़ी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मुक्ति के सुसाइड नोट और परिजनों की शिकायत के आधार पर पति, उसके दोस्त और सुसराल के लोगों सहित 7 लोगों के खिलाफ 304 का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला जेल में कैदी-बंदी से मिली हेरोइन: कोर्ट में पेशी भुगतकर वापस पहुंचे थे जेल; तलाशी में 15.78 ग्राम नशा बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *