करनाल में व्यक्ति की संदिग्ध मौत: परिजनों ने की हाईवे जाम करने की कोशिश, आज होगा मृतक का संस्कार

जाम लगान के लिए रंबा चौक पर पहुंचे ग्रामीण।

हरियाणा के जिले करनाल के चुरणी गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने गांव की एक महिला सहित तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार शाम को PGI में शव का पोस्टमार्टम करवाया। वहीं परिजनों ने हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करनाल-इंद्री रोड पर रंभा चौक जाम लगाने की कोशिश की। सूचना मिलते ही करनाल पुलिस व DSP मौके पर पहुंचे और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेजा। वहीं रात को शव को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में स्थित मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। आज को शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

हरियाणा कैबिनेट मीटिंग 12 फैसलों पर होगी चर्चा: CM विधवा व निराश्रित पेंशन आय सीमा में बदलाव को देंगे मंजूरी; पुलिस स्टेट अवार्ड होंगे शुरू

चुरणी गांव निवासी प्रेमचंद (50) गांव में ही एक परिवार के पास मजदूरी को करता था। हर रोज की तरफ शनिवार को भी काम पर गया था। परिवार को आरोप है कि जिन लोगों के यहां वह खेती का काम करता था, उन्होंने ही प्रेम चंद की हत्या की है।

रात को मौके पर मौजूद पुलिस।

रात को मौके पर मौजूद पुलिस।

करीब 15 साल से उसी परिवार के घर पर कर रहा था काम

मृतक के परिजनों का कहना कि प्रेमचंद करीब 15 साल से गांव में एक ही परिवार के घर पर रहकर उनकी खेती बाड़ी का करता था। शनिवार को किसी बात को लेकर दोनों का आपस में विवाद हो गया था। जिसके चलते परिवार के तीन लोगों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।रात को पहुंचा शव करनाल-परिजनों का कहना है कि जब उन्हें प्रेमचंद की हालत का पता चला तो वह मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चंडीगढ़ PGI में रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान की मौत हो गई।

रोहतक में युवक की हत्या: हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर गली में फेंकी लाश; सुनारिया गांव में सनसनी, पुलिस अफसर पहुंचे मौके पर

जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

चडीगढ़ से शव लेकर पहुंचे करनाल

जानकारी के अनुसार प्रेमचंद की मौत बीते शिनवार को ही इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद सोमवार देर शाम को उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। सोमवार देर शाम को परिजन मृतक के शव को लेकर करनाल पहुंचे। आज मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

जांच के लिए दो टीमें गठित

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए पुलिस द्वारा दो टीमों का गठन कर दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत के आधार पर महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है। परिजन जाम लगाने के लिए आये थे लेकिन उनको समझा बुझाकर घर भेज दिया है। मामले की निष्पक्षता से जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *