रोहतक में युवक की हत्या: हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर गली में फेंकी लाश; सुनारिया गांव में सनसनी, पुलिस अफसर पहुंचे मौके पर

युवक का खून से लथपथ शव सुनारिया गांव की गली में पड़ा मिला।

हरियाणा में रोहतक के सुनारिया गांव में सोमवार देर शाम को एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया। युवक का शव गांव में पड़ा मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई है। हत्या की खबर फैलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। मारे गए युवक की पहचान रवि के रूप में हुई। उसके शरीर पर चाकुओं के कई निशान हैं।

एलोन मस्क के ट्विटर ने घोषणा की कि ट्वीटडेक तक पहुंचने के लिए उपयोगकर्ताओं को सत्यापित होना चाहिए –

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। मामले की गंभीरता को समझते हुए डीएसपी विवेक कुंडू भी गांव पहुंच गए। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया।

दो-तीन हमलावरों ने की हत्या
मिली जानकारी के अनुसार गांव सुनारिया कलां निवासी करीब 30 वर्षीय रवि की अज्ञात हमलावरों ने हत्या की है। सुनारिया में शिव मंदिर के नजदीक तालाब के पास दो-तीन हमलावरों ने अंधाधुंध चाकू मारे। इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही ग्रामीण भी एकत्रित हो गए।

FSL टीम मौके पर पहुंची
पुलिस अफसरों के पहुंचने के बाद FSL की टीम ने भी गांव पहुंचकर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए। शिवाजी कॉलोनी थाने की पुलिस घटनास्थल के आसपास जांच कर रही हैं।

युवक के शरीर पर तेजधार हथियारों के कई निशान मिले हैं। ऐसे में लग रहा है कि उसकी हत्या चाकुओं से गोदकर की गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.

रोहतक में युवक की हत्या: हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर गली में फेंकी लाश; सुनारिया गांव में सनसनी, पुलिस अफसर पहुंचे मौके पर
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *